.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 27 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Oct 2020, 06:26:15 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

15:22 (IST)

नोएडा के कासना कस्बे में रहने वाली एक महिला ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

15:17 (IST)

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'उनका लक्ष्‍य 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव है. उन्होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश की मौजूदा सरकार झूठी है और इसको हटाने के लिए लोग समाजवादी पार्टी के साथ आ रहे हैं.

13:33 (IST)

पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री सलीम शेरवानी आज कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

06:50 (IST)

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दूसरे समुदाय के युवक के साथ भागी लड़की को जिला पुलिस ने अजमेर से बरामद कर लिया, जिसे आज सक्षम न्‍यायालय में पेश किया जाएगा. इस मामले को लव जिहाद करार देते हुये हिंदू गठनों ने विरोध जताया था.

06:30 (IST)

भाजपा ने उत्तर प्रदेश में अगले महीने 9 नवंबर को राज्‍यसभा की 10 सीटों और उत्तराखंड की एक सीट पर होने वाले द्विवार्षिक चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. पार्टी ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, पार्टी महासचिव अरूण सिंह और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर को अपना उम्मीदवार बनाया है.

06:29 (IST)

नोएडा में थाना बिसरख पुलिस ने बदमाशों के साथ हुई एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है.

06:28 (IST)

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गत सप्ताह स्थापित की गई एक पुलिस चौकी के सामने 24 वर्षीय युवक ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया. हालांकि, उसे बचा लिया गया.