.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 26 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Sep 2020, 06:31:12 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

10:37 (IST)

यूपी: PAC जवानों को प्रमोशन ना देने के ग़ैरज़िम्मेदार निर्णय को लेकर सीएम योगी बेहद नाराज़ हैं. उन्होंने PAC जवानों को तत्काल प्रमोशन देने के आदेश दिए हैं. 

06:33 (IST)

उत्तराखंड की एक महिला मंत्री ने एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के 'अपहृत' या 'भूमिगत' हो जाने का आरोप लगाया है. इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

06:32 (IST)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर नगर और लखनऊ में अतिरिक्त चिकित्साकर्मियों की तैनाती करते हुए चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिए हैं.

06:32 (IST)

मऊ सदर सीट से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो रिश्तेदारों समेत पांच लोगों के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्जे के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी किया गया.

06:31 (IST)

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जिलाधिकारी आवास पर घटित एक अभूतपूर्व घटना में उपजिलाधिकारी विनीत उपाध्याय जिलाधिकारी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गये.