.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 24 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 24 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 May 2020, 06:45:51 AM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 24 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:31 (IST)

उत्तरप्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक 155 की मौत, संक्रमण के 288 नए मामले सामने आए

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोविड-19 संक्रमण के 288 नये मामले सामने आये और इस संक्रमण की वजह से अब तक 155 लोगों की मौत हो चुकी है

06:30 (IST)

चमोली में कार खाई में गिरी : मां- बेटी की मौत

चमोली : जिले में शनिवार को एक कार गहरी खाई में गिर गई, जिससे एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई.

06:29 (IST)

योगी की हत्या की धमकी देने के कारण मुंबई में एक व्यक्ति गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 25 वर्षीय आरोपी युवक की गिरफ्तारी मुंबई में हुई है.

06:27 (IST)

योगी आदित्यनाथ ने फार्मा पार्क के लिए नीतिगत प्रस्ताव शीघ्र प्रस्तुत करने के निर्देश दिए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेश में फार्मा पार्क, चिकित्सा उपकरण पार्क तथा औषधीय पौधों के सम्बन्ध में नीतिगत प्रस्ताव शीघ्र प्रस्तुत किए जाने के निर्देश दिए.

06:25 (IST)

गाजियाबाद की सोसाइटी में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश की अनुमति मिली

गाजियाबाद: जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने आवासीय सोसाइटी में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश की अनुमति दे दी है. इन सोसाइटी में रहने वाले अधिकतर निवासियों ने प्रशासन से उनके परिसरों में अखबार विक्रेताओं और घरेलू सहायकों को प्रवेश करने की अनुमति देने की मांग की थी.

06:24 (IST)

श्रमिक विशेष रेलगाड़ियों में तीन यात्रियों की मौत

कानपुर : तीन अलग-अलग घटनाओं में श्रमिक विशेष रेलगाड़ियों में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई. मृतकों के परिवार के मुताबिक वे गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे. सभी मृतकों के यात्रा संबंधी जानकारी दर्ज कर ली गई है.