.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें 23 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 23 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jun 2020, 07:22:00 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 23 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

10:24 (IST)

नोएडा में युवक ने की आत्महत्या

नोएडा के सेक्टर 49 थाना इलाके में युवक ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. मृतक बांदा जिले का रहने वाला था.

07:30 (IST)

उत्तराखंड में एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत

उत्तराखंड में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मृत्यु हो गई, जबकि 58 और लोगों में इस बीमारी की पुष्टि होने से पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 2,402 हो गया.

07:29 (IST)

नोएडा में कोरोना वायरस के 67 नये मामले सामने आये, 19 की मौत

नोएडा में कोरोना वायरस के 67 नये मामले सामने आए हैं, जबकि इस वायरस के कारण 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

07:29 (IST)

युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के नाराहट थाना क्षेत्र के पठा ककरुआ गांव में एक युवक ने सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.

07:28 (IST)

अयोध्या के बाबरी विध्वंस मामले में आरोपी धर्मेंद्र सिंह गुर्जर का बयान हुआ दर्ज

अयोध्या में बाबरी विध्वंस के संबंध में सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत में मामले के आरोपी धर्मेंद्र सिंह गुर्जर का अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 313 के तहत बयान दर्ज हुआ.

07:28 (IST)

मुख्यमंत्री योगी को धमकी देने का मामला: सत्र अदालत ने अभियुक्तों की जमानत अर्जी खारिज की

लखनऊ की एक अदालत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को व्हाट्सएप पर धमकी देने के मामले में निरुद्ध अभियुक्त कामरान अमीन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी.

07:28 (IST)

उप्र पुलिस हेल्पलाइन के छह और कर्मचारी संक्रमित पाए गए

उत्तर प्रदेश पुलिस की हेल्पलाइन सेवा 112 में काम करने वाले 16 कर्मचारियों में से छह और कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. इस तरह हेल्पलाइन में काम करने वाले संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12 हो गई.