.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 22 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Oct 2020, 06:27:21 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

16:04 (IST)

आगरा में कलेक्ट्रेट के बाहर कांग्रेस पार्टी द्वारा धरना दिया गया. केंद्र प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही कहा कि हम किसानों के साथ हैं सरकार के द्वारा किसी भी तरह से किसानों का उत्पीड़न नहीं करने देंगे.

16:03 (IST)

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नई दिल्ली में केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री  प्रकाश जावड़ेकर से भेंट कर राज्य से संबंधित मामलों पर चर्चा की.

12:45 (IST)

मोदी ने कहा कि बंगाल के तेज विकास के लिए, बंगाल के लोगों को मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने के लिए निरंतर काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बंगाल में करीब-करीब 30 लाख गरीबों के लिए घर बनाए जा चुके हैं. उज्जवला योजना के तहत करीब 90 लाख गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए हैं.

10:31 (IST)

कोरोना संकट के बंदिशों के बीच उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए भाजपा गुरुवार से प्रचार अभियान में जुटेगी. पार्टी के स्टार प्रचारक मैदान में होगे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह तीन क्षेत्रों में जनसभा करेंगे.वहीं उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या और डा. दिनेश शर्मा भी चुनाव मैदान में प्रचार के लिए कूदेंगे.

06:32 (IST)

उत्तराखंड के जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर मालवाहक सेवाओं की शुरुआत हो गई है. हवाई अड्डे की पुरानी टर्मिनल बिल्डिंग में मालवाहक सेवाओं की शुरूआत हवाई अड्डे के निदेशक डीके गौतम ने की.

06:31 (IST)

मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूसा राना को उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

06:31 (IST)

उत्तर प्रदेश की एक एमपी-एमएलए अदालत ने भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की नाबालिग बेटी के लिए 2016 में कथित रूप से अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करने के आपराधिक मामले में पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत पांच को भगौड़ा घोषित कर दिया है.

06:31 (IST)

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में छह अज्ञात हथियारबंद लोगों ने बंदूक के बल पर कर्मचारियों को एक कमरे में बंद करके एक बिजली सबस्टेशन से लाखों रुपये कीमत के तांबे के तार लूट लिए.

06:30 (IST)

उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन कथित मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया और उनके पास से करीब 600 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया.