.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 21 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Oct 2020, 06:32:19 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 21 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:52 (IST)

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष आज उन्‍नाव जिले में विभिन्‍न सम्‍मेलनों और बैठकों में शामिल होंगे. उन्‍नाव के बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होने वाला है.

06:40 (IST)

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज भी बिहार में चुनावी प्रचार करेंगे. योगी आज सुबह पटना जाएंगे. जहां से वह अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करने हेलीकॉप्‍टर से जाएंगे और शाम तक वापस लखनऊ लौट आएंगे.

06:36 (IST)

हमीरपुर जिला मुख्यालय के बस अड्डे के पास चलती जीप में अचानक विस्फोट हो गया. इस घटना में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

06:35 (IST)

बुलंदशहर जिले में एक व्यक्ति ने खुद जहर खाने के बाद पत्नी और बेटे को भी जहर दे दिया. घटना में महिला की मौत हो गयी है.

06:34 (IST)

बरेली शहर में एक युवती के कथित अपहरण से नाराज भाजपा और विश्व हिन्दू परिषद समेत कई संगठनों के कार्यकर्ताओं ने किला थाने का घेराव कर वहां तोड़फोड़ की. इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित और प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

06:34 (IST)

बहराइच जिले के भारत-नेपाल सीमावर्ती रूपईडीहा क्षेत्र में गोहत्या की सनसनीखेज वारदात कर माहौल बिगाड़ने के एक आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) के तहत कार्यवाही की गयी है.