.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 19 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 19 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Nov 2020, 06:23:51 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

13:01 (IST)

फिरोजाबाद में जमीनी विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या

फिरोजाबाद में जमीनी विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दूसरे की जमीन पर रखी बाजरा करब को लेकर विवाद हुआ था.

06:30 (IST)

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव : मतदाना सूची का 15 दिसंबर तक पुनरीक्षण

उत्तराखंड में 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मतदाता सूची के अंतिम प्रकाशन से पहले भारत निर्वाचन आयोग उसका पुनरीक्षण करेगा.

06:29 (IST)

भाजपा विधायक से जुडे़ दुष्कर्म प्रकरण की जांच दून से पौड़ी स्थानांतरित

उत्तराखंड में सत्ताधारी भाजपा के विधायक महेश नेगी के खिलाफ दुष्कर्म मामले की जांच देहरादून से हटा कर पौड़ी स्थानांतरित कर दी गई है.

06:27 (IST)

पेड़ से टकराने से कार में लगी आग, तीन लोगों की मौत

प्रयागराज जिले के यमुना पार कोरांव थाना अंतर्गत पसना गांव में एक कार पेड़ से टकरा गई. इस भीषण टक्कर से कार में आग लग गई जिससे उसमें सवार सभी तीन लोगों की जलने से मौत हो गई.

06:27 (IST)

बुलंदशहर दुष्कर्म मामला : पांच आरोपी गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव में युवती के संग हुए दुष्कर्म प्रकरण में समझौता नहीं करने पर पीड़िता को पेट्रोल झिड़ककर जिंदा जलाने के मामले में 5 नामजदों को गिरफ्तार किया गया है. एक दरोगा और एक सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.

06:25 (IST)

दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियो के विरुद्द मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक स्थानीय अदालत के आदेश पर एक दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों के विरुद्द एक व्यक्ति को अवैध हिरासत में रख कर उसकी जेब से 20 हजार रूपए निकाल लेने का मामला दर्ज किया गया है.