.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 19 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jan 2021, 06:21:44 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:25 (IST)

उत्तर प्रदेश राज्य आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय, सैफई, इटावा के विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) गुरुजीत सिंह कल्सी की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई हैं. बीते वर्ष अगस्त, 2020 में इसी विश्वविद्यालय से निदेशक वित्त के रूप में सेवानिवृत्त हुए गुरुजीत को नवंबर में विश्वविद्यालय का विशेष कार्याधिकारी नियुक्त किया गया था.

06:23 (IST)

उत्तरप्रदेश के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने ममता बनर्जी को 'इस्लामिक आतंकवादी' बताया और दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को अपने राज्य में विधानसभा चुनाव होने पर पड़ोसी बांग्लादेश में शरण लेनी होगी.

06:23 (IST)

उत्तर प्रदेश की 12 सीटों पर होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए भाजपा के सभी 10 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर दिया है.

06:23 (IST)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक 46 वर्षीय सरकारी अस्पताल के कर्मचारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उसकी मौत कोविड वैक्सीन लगवाने से नहीं बल्कि 'कार्डियोपल्मोनरी डिजीज' के कारण कॉर्डियोजेनिकशॉक/सेप्टिसेमि शॉक की वजह से हुई थी.