.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 19 फरवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Feb 2021, 03:23:24 PM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

14:47 (IST)

उन्नाव मामले पर अखिलेश यादव ने कहा, 'जो पुलिस कह दे रही है सरकार वो मान ले रही है. आज दो बहनों की जान चली गई और एक बचेगी या नहीं यह बड़ा सवाल है. उन्नाव में लगातार घटनाएं हो रही हैं. आखिर इसका जिम्मेदार कौन है. जब सरकार पुलिस को खुली छूट दे देगी तो यह ही होगा.'

12:42 (IST)

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने देहरादून के पुलिस मुख्यालय में यूपी, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़, एनआईए के अधिकारियों समेत प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ हरिद्वार कुंभ मेले पर समीक्षा बैठक की.

12:41 (IST)

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी(FSL) की टीम ने उन्नाव में घटनास्थल की जांच की. उन्नाव में एक खेत में तीन लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थी, जिनमें से दो की मौत हो गई और एक लड़की का अभी इलाज चल रहा है.

10:43 (IST)

उत्तर प्रदेश में एक स्वीडिश कंपनी निवेश करने जा रही है. यह कंपनी नोएडा में साढ़े पांच हजार करोड का निवेश करेगी. यूपी सरकार से 850 करोड़ की जमीन खरीदेगी.

10:00 (IST)

नोएडा के सेक्टर-10 में स्थित एक कंपनी में भीषण आग लग गई है. सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

09:54 (IST)

उत्तर प्रदेश में व्यावसायिक शिक्षा विभाग में लिपिक के 80 फीसदी पदों पर सीधी भर्ती होगी. कर्मचारियों को प्रमोशन देकर 20 फीसदी पद भरे जाएंगे. लिपिकीय सेवा संवर्ग के ढांचे के पुनर्गठन का प्रस्ताव दिया गया है. समूह घ के लिपिक पदों के लोगों को लाभ मिलेगा.

09:52 (IST)

उत्तर प्रदेश में लोगों को मुफ्त कोरोना का वैक्सीन मिलेगी. चुनावी वर्ष में योगी सरकार प्रदेशवासियों को मुफ्त टीका करण का तोहफा देगी. सूत्रों के अनुसार सरकार एक फंड बजट में लाने का विचार कर रही है.

07:23 (IST)

उत्तर प्रदेश 10 लाख टीकाकरण वाला देश का पहला राज्य बना है. टारगेट के हिसाब से 45.3 फीसदी टीकाकारण यूपी में संपन्न हुआ है. सीएम ने सभी स्वास्थ्य कर्मियों और अधिकारियों को  बधाई दी है.

06:55 (IST)

उन्नाव में 3 बच्चियों के खेत में बेहोश मिलने की घटना की जांच के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं. 

06:52 (IST)

उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है. आज भी सदन में हंगामे के आसार हैं.