.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 18 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Mar 2021, 08:08:00 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
15:43 (IST)

सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट

गाजियाबाद के मोहन नगर जोन में सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है जिसके बाद सफाई कर्मचारी शिकायत लेकर साहिबाबाद थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों द्वारा भी शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया गया सफाई कर्मचारी को कहना है कि पुलिस कर्मियों द्वारा भी सफाई कर्मचारियों के साथ अभद्रता की गई.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
13:04 (IST)

नोएडा में जिला प्रशासन ने 30 अप्रैल तक धारा-144 लगाई

त्योहार को ध्यान में रखकर कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए नोएडा में जिला प्रशासन ने 30 अप्रैल तक धारा-144 लगा दी है. एडिशनल डीसीपी ने लोगों से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और सभी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की है.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
12:55 (IST)

उप्र बना रहा 18 से 45 साल के लोगों को कोरोना वैक्सीन देने की योजना

महीने के आखिर में पड़ने वाले होली के त्यौहार के समय कोविड मामलों की संख्या में बढ़ोतरी की आशंका को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सरकार 18 से 45 साल के लोगों का टीकाकरण करने की योजना बना रही है. योगी सरकार ने इस मामले में मंजूरी के लिए अपना प्रस्ताव केंद्र को भेज रही है.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
11:27 (IST)

आज राजधानी लखनऊ में सबसे बड़े सामूहिक विवाह का आयोजन

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार निर्धन परिवारों की कन्‍याओं के हाथ पीले कराने का एक नया की‍र्तिमान स्‍थापित करने जा रही है. आज राजधानी लखनऊ में सबसे बड़े सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा. जिसमें 3,500 बेटियों का विवाह होगा.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
10:15 (IST)

बाराबंकी में नाबालिग का अपहरण के बाद गैंगरेप

बाराबंकी जिले के जैदपुर में कल एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर गैंगरेप किया गया. ASP ने बताया कि पीड़िता ने इस घटना का एक प्रार्थना पत्र दिया है. तहरीर के आधार मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. 4 लोगों पर उसने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
08:17 (IST)

आगरा में बस अनियंत्रित होकर पलटी, 20 से 25 लोग घायल

आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर झरना नाले के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में लगभग 20 से 25 लोग घायल हो गए हैं. बस के अंदर लगभग 100 सवारी थीं.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
08:16 (IST)

उत्तराखंड कैबिनेट की आज बैठक होगी

उत्तराखंड कैबिनेट की आज बैठक होगी. शाम 5.30 बजे सचिवालय में बैठक आयोजित की जाएगी. देवस्थानम बोर्ड और उपनल कर्मचारियों के मामलों पर चर्चा हो सकती है. कई विभागों की सेवा नियमावली से जुड़े प्रस्ताव भी कैबिनेट में लाये जा सकते हैं.

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
08:13 (IST)

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक मशीनरी में बड़ा फेरबदल हो सकता है

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव से पहले प्रशासनिक मशीनरी में बड़ा फेरबदल हो सकता है. 3 साल से एक ही जगह पर जमे अफसर हटाए जा सकते हैं. इस दायरे में 107 IAS और PCS अफसर आ रहे हैं. 

यूपी और उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़िए...
08:11 (IST)

थल सेना अध्यक्ष एमएम नरवणे आज लखनऊ में रहेंगे

थल सेना अध्यक्ष एमएम नरवणे आज लखनऊ में रहेंगे. 2 दिवसीय दौरे पर वो मध्य कमान मुख्यालय में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. कल वह सीतापुर जाएंगे, जहां कैप्टन मनोज पांडे के गांव में बने मेमोरियल का लोकार्पण करेंगे.