.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 17 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 17 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Dec 2020, 06:21:51 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:30 (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे एएमयू के शताब्दी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 दिसंबर को वीडियो लिंक के माध्यम से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे. इस समारोह में प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ भी भाग लेंगे.

06:28 (IST)

उप्र और दिल्ली के स्कूलों के मॉडल पर चर्चा करने लखनऊ जाएंगे सिसोदिया

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि वह अगले सप्ताह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाएंगे और वहां दोनों राज्यों की सरकारों द्वारा स्कूलों की स्थिति सुधारने के विषय पर बहस करेंगे.

06:27 (IST)

ओवैसी भी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मैदान में

आम आदमी पार्टी के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने भी 2021 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव उतरने का ऐलान किया है.

06:25 (IST)

हाथरस मामले में अगली सुनवाई 27 जनवरी को

इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ खंड पीठ हाथरस मामले में 27 जनवरी को अगली सुनवाई करेगी. सीबीआई ने जांच पूरी करने के लिए कुछ और समय मांगा है.