.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 13 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jun 2020, 07:53:02 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

14:31 (IST)

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी को पत्र लिखा

यूपी के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर 24 घंटे के लिए जनता कर्फ्यू की मांग की है. मंत्री ने जिले ममें कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है. 

14:29 (IST)

वाराणसी में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

वाराणसी के टाउनहाल में अजय लल्लू की रिहाई को लेकर बिना अनुमति के प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

12:03 (IST)

हाईकोर्ट ने दिया फर्जी बोर्ड के सर्टिफिकेट से हुए दाखिले रद्द करने का आदेश

इलाहाबाद हाईकोर्ट की डबल बेंच ने फर्जी बोर्ड के सर्टिफिकेट से हुए दाखिले रद्द करने को कहा है. AKTU ने 2019 में फर्जी बोर्ड के सर्टिफिकेट से हुए करीब 300 दाखिले पकड़े थे. प्रदेश के विभिन्न इंजीनियरिंग कॉलेजों में दाखिले हुए थे.

12:00 (IST)

अतीक अहमद के भाई अशरफ को संरक्षण देने के मामले में चार्जशीट दाखिल

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई अशरफ को संरक्षण देने के मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है. पुलिस ने कुछ दिन पहले अशरफ की ससुराल हटवा गांव में छापेमारी की थी.

11:09 (IST)

लखनऊ में कोरोना वायरस के 32 नए मामले सामने आए

राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस के 32 नए मामले सामने आए हैं. लखनऊ में अभी तक 7 मरीजों की मौत हो चुकी है.

11:07 (IST)

ऑपरेशन थिएटर में विदाई पार्टी, सीएमएस ने जांच के आदेश दिए

गाजियाबाद: एमएमजी जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टरों ने विदाई पार्टी की. इस मामले में शिकायत के बाद सीएमएस ने जांच के आदेश दिए हैं.

09:18 (IST)

मथुरा में दो लोगों के शव ट्यूबेल पर कमरे में लटके मिले

मथुरा के जैत चौकी इलाके के फैंचरी गांव में ट्यूबेल पर कमरे में दो युवकों के फांसी के फंदे से लटके शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

09:15 (IST)

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा करेंगे शिक्षा क्षेत्र के लोगों से वार्ता

केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिक्षा क्षेत्र के लोगों से मुख्य वक़्ता के रूप में संवाद करेंगे.

08:05 (IST)

राजनाथ सिंह 15 जून को उत्तराखंड में डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 15 जून को उत्तराखंड में एक डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे। केंद्र में नरेंद्र मोदी नीत सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के मौके पर आयोजित रैली को राजनाथ सिंह नयी दिल्ली से संबोधित करेंगे.

07:59 (IST)

उत्तराखंड में कोविड-19 के 69 नये मामले सामने आए, पांच की मौत

उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 69 नए मामले सामने आने के साथ महामारी से पीड़ितों की संख्या 1724 हो गई, वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच और लोगों की मौत हो गई.

07:57 (IST)

कचरे की गाड़ी में शव ले जाने के मामले में UP सरकार को नोटिस

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने बलरामपुर में कचरे के वाहन में एक शव ले जाने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार, पुलिस और बलरामपुर नगर निगम को नोटिस जारी किया है.

07:57 (IST)

पूर्व आईएएस अधिकारी पर गलत सूचना पोस्ट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज

सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के 'नो टेस्ट, नो कोरोना' वाले ट्वीट पर उनके खिलाफ कोरोना संक्रमण से निपटने के सरकारी प्रयासों से संबंधित गलत सूचना पोस्ट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

07:55 (IST)

UP में कोविड-19 से 20 और लोगों की मौत, मृतकों की संख्या 365 हुई

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से 20 और मौतों के साथ मृतकों की संख्या 365 हो गई है, जबकि संक्रमण के कुल 12616 मामले हो गए हैं.