.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 13 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 12 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jan 2021, 03:27:42 PM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:31 (IST)

मुख्यमंत्री आरोग्य मेला योगी मॉडल की नजीर पेश कर रहा है. प्रदेश में पहली बार पिछले साल शुरू किए गए मुख्यमंत्री आरोग्य मेला से लोगों के जीवन में खुशहाली और उमंग का संचार हो रहा है. इससे लोगों का जीवन आसान हो रहा है और अब लोगों को घर के पास ही ईलाज की बेहतर सुविधा मिल रही है. यही नहीं, गंभीर रोगियों को उच्च संस्थानों के लिए रेफर भी किया जा रहा है.

06:29 (IST)

गोरखपुर के सिकरीगंज में विवाद के चलते छोटे भाई सोनू ने बड़े भाई के ऊपर वार कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके पहले भी सोनू सिंह साल 2009 में अपने पिता नित्यानंद सिंह की हत्या कर चुका है.

06:27 (IST)

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस नेतृत्व को प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने की सलाह दी है, जिसके बाद से राज्य की राजनीति गर्मा गई है.

06:27 (IST)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर महोत्सव के पहले दिन की शाम खादी के नाम रही. मुख्य मंच पर पद्मश्री रूना बैनर्जी व अन्य अंतर्राष्ट्रीय ख्याति के डिजाइनर्स द्वारा तैयार वस्त्रों में शो स्टॉपर मिस इंडिया डिंपल पटेल समेत प्रोफेशनल मॉडल्स जब कैटवक के लिए रैंप पर उतरे तो नई स्टाइल स्टेटमेंट बन रही खादी का जलवा देखते ही बन रहा था.