.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 11 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Oct 2020, 06:29:41 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

11:37 (IST)

गोंडा जिले में एक पुजारी को लंबे समय से चले आ रहे संपत्ति विवाद को लेकर गोली मार दी गई. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

10:30 (IST)

हाथरस केस में राहुल गांधी ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है. राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि कई भारतीय दलित, मुसलमान और आदिवासियों को इंसान समझते ही नहीं हैं.

06:33 (IST)

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में भवन निर्माण करते समय करंट लगने से एक राजमिस्त्री की मौत हो गई.

06:33 (IST)

एटा जिले के राजा का रामपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव लोहारी गवी में चकरोड निर्माण को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में लाठी-डंडे से मारपीट हो गई. संघर्ष में 50 वर्षीय व्‍यक्ति की जान चली गई.

06:32 (IST)

कोविड-19 के चलते करीब छह माह से बंद चल रहे उत्‍तर प्रदेश के माध्‍यमिक स्‍कूलों को खोलने की दिशा में सरकार ने पहल की है. उपमुख्‍यमंत्री डाक्‍टर दिनेश शर्मा ने बताया कि पहले चरण में 9 से 12वीं कक्षाओं तक के स्‍कूल 19 अक्‍टूबर से खुलेंगे.

06:31 (IST)

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में नशीला पदार्थ खिलाने के बाद एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.