.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 1 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 1 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Dec 2020, 06:21:50 AM (IST)

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:26 (IST)

उत्तर प्रदेश विधान परिषद की 11 सीटों के लिए आज मतदान

उत्तर प्रदेश विधान परिषद की खंड स्‍नातक और खंड शिक्षक क्षेत्र से 11 सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लिए मतदान होगा. निर्वाचन आयोग के अनुसार मतदान सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा और चुनाव का परिणाम तीन दिसंबर को घोषित किया जाएगा.

06:26 (IST)

पत्रकार और साथी की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में एक पत्रकार और उसके साथी को कथित रूप से जिंदा जलाकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

06:25 (IST)

उप्र सरकार के दिशानिर्देश: केन्द्र की अनुमति के बगैर स्थानीय स्तर पर नहीं लगेगा लॉकडाउन

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के मामलों में हाल में हुई बढ़ोतरी के बाद फिर से लॉकडाउन लगाए जाने की अटकलों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने स्पष्ट किया है कि निरुद्ध क्षेत्रों के बाहर केंद्र सरकार की पूर्व अनुमति के बिना स्थानीय स्तर पर किसी भी तरह का लॉकडाउन नहीं लगाया जा सकता.

06:24 (IST)

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से 19 और मरीजों की मौत, 2,044 नए मामले सामने आए

उत्तर प्रदेश में गत 24 घंटे में कोविड-19 से 19 और रोगियों की मौत हो गई, जिन्हें मिलाकर प्रदेश में इस महामारी से अबतक कुल 7,761 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, इस अवधि में 2,044 नए मामले सामने आने के बाद अब तक प्रदेश में कुल 5,43,888 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है.