.

UP_UK 8 May News: देखिए आज की सभी ब्रेकिंग खबरें

इस लाइव ब्लॉग में आपको उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर के पल-पल के अपडेट मिलेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 May 2019, 06:21:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजधानी के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजनौर चौकी के सरवन नगर में पोलियो ड्रॉप पीने से 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई. पोलियो ड्रॉप इंजेक्शन लगने के बाद बच्ची की मौत से हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही लोकबंधु अस्पताल अधीक्षक सुरेश सिंह चौहान ने पोलियो ड्रॉप व डीपीटी लगाने पर रोक लगा दी है.

23:35 (IST)

लखनऊ के फर्नीचर हाउस में लगी आग

लखनऊ। लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में एक फर्नीचर के कारखाने में आग लग गई. रिहायशी इलाके में बने इस फर्नीचर के कारखाने में आग लगने से आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया. फर्नीचर हाउस राजाजीपुरम निवासी फैजान का था. बड़ा कारखाना होने के बावजूद भी कारखाने में आग से बचाव का कोई साधन नहीं था. लेबरों के काम करते वक्त आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची 6 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

22:44 (IST)

घर के अंदर लटकता मिला बुजर्ग के शव

रायबरेली। रायबरेली में लालगंज थाना क्षेत्र के कोरिहरा गांव के एक घर के अंदर बुजुर्ग की लाश मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

21:57 (IST)

बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. गंभीर हालत में युवक को आगरा के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है.

20:51 (IST)

कांग्रेस के पूर्व विधायक की गाड़ी पलटी

आगरा। आगरा के फतेहाबाद रोड पर कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे की स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ी पलट कर खाई में गिर गई. दिल्ली से भिंड लौटते वक्त हादसा हुआ.

19:42 (IST)

ग्रेटर नोएडा में सरेराह युवती से छेड़छाड़

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र में एक युवती से सरेराह छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने युवती और उसके परिवार को बेरहमी से पीटा. युवती समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए. परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

19:31 (IST)

घूस लेते हुए DIOS कार्यालय का बाबू गिरफ्तार

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में DIOS कार्यालय में एंटीकरप्शन टीम ने छापा मारा है. टीम ने खडग बहादुर क्लर्क को रंगे हाथ दस हजार रुपये की घूस लेते हुए पकड़ा है. मुड़ियारी इंटर कॉलेज के कर्मचारी दिनेश पांडेय की शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने छापेमारी की. जहां जीपीएफ का 2.5 लाख का फंड स्वीकृत होने के बाद आरोपी क्लर्क घूस के लिए मोटी रकम मांग रहा था. कई मामलों में क्लर्क की शिकायत मिली थी. फिलहाल आरोपी क्लर्क के खिलाफ मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

15:41 (IST)

ग्रेटर नोएडा से दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना से पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश का नाम सोनू है. यह बीजेपी नेता धर्मेंद्र उर्फ धर्मी की हत्या में वांछित था.

14:49 (IST)

पौड़ी गढ़वाल में कार खाई में गिरी, 4 की मौत

पौड़ी गढ़वाल: द्वारीखाल सिलोगी क्षेत्र में तेज रफ्तार कार खाई में गिर गई. इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार को खाई से निकाला.

14:47 (IST)

लखनऊ में पोलियो ड्रॉप पीने से 6 महीने की बच्ची की मौत

लखनऊ: राजधानी के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजनौर चौकी के सरवन नगर में पोलियो ड्रॉप पीने से 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई. पोलियो ड्रॉप इंजेक्शन लगने के बाद बच्ची की मौत से हड़कंप मच गया.

14:41 (IST)

मथुरा में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

मथुरा: शहर कोतवाली इलाके के भैंस बहोरा इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का शव उसके घर के अंदर लटका मिला.

12:01 (IST)

संजय निरुपम ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से की

वाराणसी में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है. निरुपम ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से की. पूरी खबर पढ़ें---पीएम मोदी पर संजय निरुपम का विवादित बयान, बताया औरंगजेब का आधुनिक अवतार

 

10:05 (IST)

यूपी STF ने 1 लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया

नोए़डा: यूपी एसटीएफ ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि यह बदमाश घुमन्तू बावरिया गिरोह का सदस्य था.

10:02 (IST)

शाहजहांपुर में ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, मां-बेटी की मौत

शाहजहांपुर: रोजा थाना इलाके में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. पति एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

08:05 (IST)

आजमगढ़ में पहली बार मंच साझा करेंगे अखिलेश और मायावती

आजमगढ़ में अखिलेश यादव और मायावती पहली बार एक साथ मंच साझा करेंगे. आज रानी की सराय क्षेत्र के मुस्लिम एजुकेशनल वेलफेयर ट्रस्ट मैदान में सभा होगी. इसमें आरएलडी नेता अजीत सिंह भी शामिल होंगे.

08:03 (IST)

जौनपुर में बच्चे की पानी की टंकी में गिरने से मौत

जौनपुर: मुगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के सराय डिंगूर गांव में एक बच्चे की पानी की टंकी में गिरने से मौत हो गई. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

08:02 (IST)

फतेहपुर में ट्रक और डंपर में टक्कर, 2 की मौत

फतेहपुर: ललौली थाना क्षेत्र में ट्रक और डंपर की आमने- सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार दो लोगों की मौत, जबकि 3 घायल रूप से घायल हो गए.