.

UP-UK Breaking News Live: दिनभर की हर बड़ी खबर के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सभी ब्रेकिंग खबरों के लिए न्यूज स्टेट के साथ जुड़े रहिए. यहां आपको हर पल ब्रेकिंग खबरें मिलती रहेंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 May 2019, 09:08:26 AM (IST)

नई दिल्ली:

अमेठी से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को मात देने वालीं बीजेपी नेता स्‍मृति ईरानी के नजदीकी कार्यकर्ता और बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. इलाज के लिए उन्‍हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. गौरतलब है कि बरौलिया गांव को मनोहर पर्रिकर ने गोद लिया था. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात को तब अंजाम दिया, जब सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया है. एहतियातन घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

16:41 (IST)

स्मृति ईरानी ने दिया पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा

अमेठी के बरौली गांव में बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया. उनके साथ कैबिनेट मंत्री मोहसिन रजा ने भी मौजूद थे. पूरी खबर पढ़िए---अमेठी में स्मृति ईरानी ने दिया पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा, देखें VIDEO

 

14:20 (IST)

राजीव प्रताप रूडी ने अमेठी में पूर्व प्रधान की हत्या की निंदा की

हरिद्वार: भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने अमेठी में भाजपा कार्यकर्ता पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या की कड़ी निंदा की है राजीव प्रताप रूडी बोले हत्या की होगी जांच हत्या को चिंताजनक और बेहद दुखद बताया है.

14:19 (IST)

पूर्व प्रधान की हत्या के बाद अमेठी के बरौलिया गांव में हालात तनावपूर्ण

अमेठी: बरौलिया गांव में पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण है. ऐसे में भारी संख्या में पुलिस और फोर्स को तैनात किया गया है.

14:11 (IST)

बहराइच में बुजुर्ग दंपति की घर में घुसकर हत्या

बहराइच: अकेले जीवन जी रहे बुजुर्ग दंपति की घर में घुसकर कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी. इस दंपति के मौजूदा समय में कोई औलाद नहीं है. इस दंपति के पास लगभग दो हेक्टेयर जमीन भी थी, ऐसी स्थिति में पुलिस यह सूराग तलाशने की कोशिश कर रही है कि कहीं सम्पति की लालच में ही तो हत्या नहीं हुई है.

12:43 (IST)

बुलंदशहर में श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलटी, 2 की मौत

बुलंदशहर: अनूपशहर-अलीगढ़ स्टेट हाइवे के जिरोली गांव के पास श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलट गई. इस हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 20 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए.

12:38 (IST)

ग्रेटर नोएडा में अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराई , 20 से ज्यादा यात्री घायल

ग्रेटर नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र के कोट गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ गई. इस हादसे में बस में सवार लगभग दो दर्जन यात्री मामूली रूप से घायल हो गए.

12:36 (IST)

लखनऊ में सौतेले भाई ने भाई का मर्डर किया

लखनऊ: थाना बाजार खाला में सौतेले भाई ने आपसी विवाद के चलते भाई का मर्डर किया. सुबह 9 बजे मृतक की बहन ने  पुलिस को सूचना दी. एसपी विकास चंद और इंस्पेक्टर ने तुरंत कार्यवाही करते हुए चंद घंटों में हत्यारे को गिरफ्तार किया.

10:44 (IST)

अमेठी में पूर्व प्रधान की हत्या मामले में कुछ संदिग्ध पुलिस हिरासत में

अमेठी: बरौलिया के पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या मामले में अमेठी के एसपी ने कहा, 'सुरेंद्र  सिंह को लगभग 3 बजे गोली मारी गई. हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. जांच जारी है. यह किसी पुराने विवाद या राजनीतिक विवाद के कारण हो सकता है.' 

10:29 (IST)

बागपत में किसान की गोलियों से भूनकर हत्या

बागपत: छपरौली क्षेत्र के हेवा गांव में एक किसान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. अज्ञात बदमाशों ने खेत पर जाते वक्त किसान को गोली मारी.

10:27 (IST)

आगरा में पेड़ पर लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

आगरा: डौकी थाना क्षेत्र में पेड़ पर प्रेमी प्रेमिका के शव लटके मिले. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का.

10:26 (IST)

फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बेकाबू कार पलटी, दो की मौत

फिरोजाबाद: नसीरपुर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर एक स्कार्पियो पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर घायल गए.

10:25 (IST)

बागेश्वर में खाई में गिरी कार, पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर

बागेश्वर: कांडा तहसील के गुरना-जेठाई मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया. एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है.

10:23 (IST)

गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में करोड़ों रुपये का घोटाला

मथुरा: गोवर्धन के दानघाटी मंदिर में करोड़ों रुपये का घोटाला सामने आया है. मंदिर सहायक प्रबंधक डालचंद चौधरी के खिलाफ करोडों के घोटाले की रिपोर्ट दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि मंदिर के सहायक प्रबंधक ने 2017-2018 के बीच करोड़ों रुपए के उठने वाले ठेकों की धन राशि को मंदिर के बैक खाते में जमा न करके अपने निजी काम में इस्तेमाल किया.

10:20 (IST)

सीएम योगी ने शिवराज सिंह के पिता के निधन पर शोक जताया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.