.

वहशी पिता 2 साल तक बेटी से करता रहा दुष्कर्म, फिर सिर को धड़ से कर दिया अलग

यह घटना गोरखपुर में हुई और आरोपी को शुक्रवार को उसकी बड़ी बेटी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया.

IANS
| Edited By :
18 Aug 2019, 10:42:42 AM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति को अपनी 19 वर्षीय बेटी से दो साल तक दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. यह घटना गोरखपुर में हुई और आरोपी को शुक्रवार को उसकी बड़ी बेटी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: निकाह के एक घंटे बाद ही शौहर ने बेगम से कहा 'तलाक, तलाक, तलाक', वजह हैरान कर देगी

पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति ने अपनी छोटी बेटी के साथ पिछले दो सालों में कई बार दुष्कर्म किया और फिर 26 जुलाई की रात उसे मार डाला. आरोपी ने उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया. वहशी पिता ने उरवा इलाके में उसके सिर को दफना दिया और शरीर के निचले हिस्से को एक नाले में फेंक दिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुनील गुप्ता ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने पिछले दो वर्षों में अपनी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. आरोपी की पत्नी की 15 साल पहले मौत हो चुकी है और उसकी बड़ी बेटी की शादी 2015 में हुई थी. वह छोटी बेटी के साथ रह रहा था. 

यह भी पढ़ें: 46 साल के शख्स ने शादी के नाम पर 20 महिलाओं को दिया धोखा, पहुंचा जेल

बड़ी बेटी को उस समय शक हुआ जब उसकी बहन रक्षाबंधन पर उससे मिलने नहीं गई. जब उसने इस बारे में पूछताछ की, तो आरोपी ने उसे बताया कि उसने अपनी छोटी बेटी की हत्या कर दी है. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. आरोपी पिता के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है.

यह वीडियो देखें: