.

गाजियाबाद की सड़कों पर बदमाशों का आतंक, खुलेआम करते है फायरिंग

गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके से लाइव फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लग्जरी गाड़ी बीएमडब्ल्यू में सवार कुछ युवक बाइक सवार युवक पर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Nov 2020, 12:00:29 PM (IST)

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके से लाइव फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लग्जरी गाड़ी बीएमडब्ल्यू में सवार कुछ युवक बाइक सवार युवक पर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लग्जरी कार कि सड़क पर बाइक पर टक्कर लगने के बाद बाइक सवार युवक जब गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है तभी ड्राइविंग सीट से बाइक सवार युवक पर फायरिंग की जाती है. गनीमत यह रही इस फायरिंग में बाइक सवार युवक को गोली नहीं लगी.

यह भी पढ़ें : गेम का लालच दिखाकर 5 से 16 साल के बच्चों की जेई बनाता था पॉर्न वीडियो

उधर, पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामले में गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तफ्तीश में जुट गई. बताया जा रहा है कि मामला रोड रेज का है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बीएमडब्ल्यू कार सवार बदमाशों द्वारा बाइक सवार एक दंपत्ति पर पहले छींटाकशी की फिर विरोध करने पर युवक पर फायरिंग की गई.

यह भी पढ़ें : इंदिरा गांधी की जयंती पर राहुल-सोनिया ने दी श्रद्धांजलि

सरेआम बीच सड़क पर हुई इस घटना को पीछे चल रही कार में बैठे लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया. उन्होंने कहा कि वे काफी दूर से इनका पीछा कर रहे हैं, पुलिस को सूचना दे चुके हैं. ये लोग पहले भी दो लोगों पर फायरिंग कर चुके हैं.