.

UP के चित्रकूट में गैंगरेप का एक और VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का एक और वीडियो रविवार दोपहर बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने से सनसनी फैल गई है.

05 Nov 2019, 07:18:46 AM (IST)

चित्रकूट:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का एक और वीडियो रविवार दोपहर बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने से सनसनी फैल गई है. इसके दो दिन पूर्व वायरल हुए वीडियो के आधार पर तीन आरोपी युवक गिरफ्तार किए जा चुके हैं. चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने सोमवार को बताया, "सोशल मीडिया में वायरल हुए सामूहिक दुष्कर्म के दोनों वीडियो में आरोपी वही छह युवक हैं. शुक्रवार को वायरल हुए वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान होने पर और पीड़िता की शिकायत के बाद तीन युवकों डीजे उर्फ छोटू, कारतूस उर्फ छोट्टन और कुलदीप को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. रविवार को वायरल हुए वीडियो के माध्यम से एक और आरोपी विनय कुमार की पहचान हो गई है, जिसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है."

यह भी पढ़ें- जवाहर पंडित हत्याकांडः पूर्व सांसद कपिलमुनि करवरिया और उसके भाईयों सहित चार को उम्रकैद

उन्होंने बताया कि "दोनों वीडियोज अलग-अलग स्थानों के हैं, लेकिन दोनों में आरोपी वही हैं. दूसरे वीडियो में दिख रही पीड़िता की अभी पहचान नहीं हो पाई है, इसकी जांच की जा रही है."

एसपी ने कहा कि "हो सकता है कि पीड़िता भी वही हो और पहले भी उसके साथ इन आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया हो, लेकिन भय बस उसने कोई कदम न उठाया हो. यह भी संभव है कि आरोपियों ने किसी अन्य महिला के साथ ऐसी घटना कारित की हो."

यह भी पढ़ें- सिरफिरे व्यक्ति ने ससुर और बेटे को मारी गोली, थोड़ी दूर जाकर खुद को भी उड़ाया 

इस बीच पहले वायरल वीडियो में दिख रही मऊ थाना क्षेत्र की पीड़िता ने कहा है कि "दूसरे वायरल वीडियो में दिख रही महिला कोई और है, वह नहीं है."

यह भी पढ़ें- यूपी वासियों हो जाओ तैयार, दिल्ली की तर्ज पर अब लागू होगा Odd-Even फॉर्मूला

गौरतलब है कि 28 अक्टूबर को एक व्यक्ति को पेड़ से बांधने के बाद उसकी रिश्तेदार महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का वीडियो सोशल मीडिया में शुक्रवार को वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. यह दूसरा नया वीडियो पहले वाले वीडियो की पीड़िता के अदालत में बयान दर्ज करवाने के तत्काल बाद वायरल हुआ है.