.

उत्तर प्रदेश में जारी रहेगा हल्की बारिश का दौर

उत्तर प्रदेश की राजधानी समेत इसके आसपास के इलाकों में बादलों की आवाजाही से हल्की बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे मौसम की यही स्थिति जारी रहने की संभावना जताई है.

24 Sep 2019, 12:20:23 PM (IST)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी समेत इसके आसपास के इलाकों में बादलों की आवाजाही से हल्की बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे मौसम की यही स्थिति जारी रहने की संभावना जताई है. मंगलवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें- बसपा ने राजस्थान की प्रदेश कार्यकारिणी को भंग किया 

मौसम विभाग के अनुसार, इस समय एक ट्रफ रेखा पंजाब से गुजरात तक फैली हुई है. साथ ही पूर्वी दिशा से आने वाली नम हवाएं पूरे उत्तर प्रदेश को प्रभावित कर रही हैं. चूंकि मौसम का यह सिस्टम अगले दो से तीन दिनों तक इस क्षेत्र को प्रभावित करेगा, इसलिए उत्तर प्रदेश में बादलों की आवाजाही के साथ कुछ स्थानों पर हल्की बारिश के आसार बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें- शक्की पति को पत्नी ने खंबे से बांध कर इतना पीटा कि मुंह से खून निकलने लगा

आगरा का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 24 डिग्री, फैजाबाद का 23 डिग्री, मेरठ का 24 डिग्री, बरेली का 24 डिग्री और कानपुर का 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं, सोमवार को लखनऊ का अधिकमत पारा 28.4 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.