.

मेरठ की MBA छात्रा का अपहरण कर बुलंदशहर में गैंगरेप, हालत गंभीर

मेरठ की चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी की एमबीए छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मेरठ से गढ़ मुक्तेश्वर जाते समय छात्रा को लिफ्ट देने के नाम पर अपहरण कर लिया गया. पीड़ित छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Feb 2020, 11:25:52 AM (IST)

मेरठ:

मेरठ (Meerut) के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) में एमबीए (MBA) की एक छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने लिफ्ट देने के नाम पर छात्रा का अपहरण कर दिया. छात्रा के साथ मारपीट भी की गई. आरोपी गंभीर हालत में उसे बेहोशी की हालत में एक गांव के पास फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित छात्रा को गंभीर हालत में मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः शर्मनाक: एक दिन की बच्ची के साथ हैवानियत, अस्पताल में तोड़ा दम

पीड़िता छात्रा गढ़ मुक्तेश्वर की रहने वाली है. जानकारी के अनुसार पर 13 फरवरी को मेरठ से घर लौट रही थी. रास्ते में उसकी बस खराब हो गई. इसी बीच कुछ छात्रों ने उसे लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठा लिया. वह छात्रा को अगवा कर बुलंदशहर की ओर ले गए. इन्होंने छात्रा को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. यही नहीं इस दौरान पीड़िता की जमकर पिटाई भी की गई. जब छात्रा देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए छात्रा की लोकेशन पता लगा ली. पीड़ित छात्रा स्याना थाना क्षेत्र में एक गांव के पास बेहोशी की हालत में बरामद हुई. इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का इलाज करने वाले डॉक्टर भी संक्रमित, 6 की मौत

आरोपियों को जानती थी छात्रा
पूछताछ में पता चला कि छात्रा आरोपी चारों छात्रों का जानती थी. इसलिए जब छात्रों ने उसे लिफ्ट के लिए कहा तो छात्रा उनके साथ चल दी. पीड़िता का आरोप है कि छात्रों ने उस दौरान उसके साथ मारपीट की और रॉड से चेहरे पर हमला किया. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है.