.

योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह के बीयर शॉप उद्घाटन करने की तस्वीर वायरल

पूरा विवाद योगी सरकार की राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह द्वारा राजधानी लखनऊ में एक बीयर शॉप का उद्घाटन करने की तस्वीर सामने आने के बाद शुरू हुआ है।

News Nation Bureau
| Edited By :
29 May 2017, 12:53:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आई योगी आदित्यनाथ की सरकार की एक महिला मंत्री अब विवादों में आ गई हैं।

पूरा विवाद योगी सरकार की राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह द्वारा राजधानी लखनऊ में एक बीयर शॉप का उद्घाटन करने की तस्वीर सामने आने के बाद शुरू हुआ है। हालांकि, इसकी सच्चाई की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है।

यह तस्वीर इसलिए भी चौंकाने वाली है कि योगी सरकार राज्य में शराब को रोकने की बात कर रही हैं। साथ ही तमाम हाइवे से शराब की दुकानें हटा रही हैं। जबकि वहीं दूसरी ओर, योगी की मंत्री और खुद को महिला शक्ति का प्रतीक बताने वाली स्वाति सिंह शराब की दुकान का उद्घाटन कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: रामपुर छेड़खानी: चार मुख्य आरोपी गिरफ्तार, यूपी पुलिस ने कहा जांच जारी

बता दें कि स्वाति सिंह ने इसी साल पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें बीजेपी ने लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट दिया था। स्वाति दरअसल, बसपा सुप्रीमो मायावती पर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता दयाशंकर की पत्नी हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर की 'दंगल' ने 'बाहुबली 2' को दी पटखनी, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर को लेकर अब विनोद कांबली ने किया यह ट्वीट, देखिए आप भी चौंक जाएंगे