logo-image

सचिन तेंदुलकर को लेकर अब विनोद कांबली ने किया यह ट्वीट, देखिए आप भी चौंक जाएंगे

विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर को अचानक क्यों याद किया है, इसे लेकर कुछ भी साफ नहीं है। इस ट्वीट में कांबली ने भी कोई वजह नहीं बताई है।

Updated on: 29 May 2017, 10:17 AM

नई दिल्ली:

क्रिकेट से जुड़ी कई कहानियों में से एक कहानी सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती की भी रही है। दोनों बचपन के दोस्त थे और क्रिकेट में खूब नाम भी कमाया। हालांकि, कांबली की ओर से अपने करियर में नाकामयाबी का आरोप सचिन तेंदुलकर पर मढ़ने के बाद दोनों के बीच दूरियों की भी बात सामने आई थी।

सच क्या है, ये तो केवल कांबली और सचिन ही जानते हैं। लेकिन सचिन को लेकर कांबली का एक ट्वीट सुर्खियों में है।

कांबली ने ट्विटर पर अपने बचपन के दोस्त के लिए खास भावुक संदेश लिखा है। कांबली ने सचिन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'डियर मास्टर ब्लास्टर, आई लव यू'।

अब विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर को अचानक क्यों याद किया है, इसे लेकर कुछ भी साफ नहीं है। इस ट्वीट में कांबली ने भी कोई वजह नहीं बताई है। बता दें कि पिछले ही हफ्ते सचिन की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' रिलीज हुई है। संभव है कि कांबली ने यह फिल्म देखी हो और यह ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत ने जीत से की शुरुआत, न्यूजीलैंड को वॉर्मअप मैच में हराया

गौरतलब है कि सचिन और कांबली खिलाड़ी एक साथ पहली बार चर्चा में तब आए थे, जब ऑल इंडिया लेवल पर सचिन तेंडुलकर और विनोद कांबली ने हैरिस शील्ड में 664 रनों की रेकॉर्ड साझेदारी की थी। बाद में दोनों टीम इंडिया का हिस्सा भी बनें। सचिन लगातार कई सालों तक भारतीय क्रिकेट का अहम हिस्सा बने रहे लेकिन इटरनेशनल स्तर पर विनोद कांबली का करियर अस्थिर रहा।

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की यह तस्वीर, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट