.

Agnipath योजना के विरोध में हिंसा: अलीगढ़ में 9 कोचिंग संचालक गिरफ्तार, BJP नेता भी शामिल

केंद्र सरकार द्वारा घोषित अग्निपथ योजना के खिलाफ पूरे देश में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए. इस दौरान यूपी के अलीगढ़ में भी हिंसा की बात सामने आई. अलीगढ़ में हिंसा के बाद से पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है...

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jun 2022, 10:14:54 AM (IST)

highlights

  • अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन का मामला
  • अलीगढ़ में 9 कोचिंग संचालक गिरफ्तार, बीजेपी नेता का भी नाम
  • टप्पल में यंग इंडिया के नाम से कोचिंग चलाता है सुधीर शर्मा

अलीगढ़:

केंद्र सरकार द्वारा घोषित अग्निपथ योजना के खिलाफ पूरे देश में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए. इस दौरान यूपी के अलीगढ़ में भी हिंसा की बात सामने आई. अलीगढ़ में हिंसा के बाद से पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और अब तक 9 कोचिंग संचालकों समेत कई लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. इन कोचिंग संचालकों पर युवाओं को भड़काने के आरोप लगे हैं. गिरफ्तार लोगों में बीजेपी का एक नेता भी शामिल है, जिसका नाम सुधीर शर्मा बताया जा रहा है. 

बीजेपी का मंडल उपाअध्यक्ष है गिरफ्तार सुधीर शर्मा

जानकारी के मुताबिक, सुधीर शर्मा के साथ ही 8 अन्य कोचिंग संचालकों पर कार्रवाई हुई है. उनमें यंग इंडिया कोचिंग संचालक सुधीर शर्मा सहित जट्टारी इलाके में स्थित चौधरी कोचिंग के संचालक, तिरुपति के संचालक रामकुमार सिंह और केशव, केडी इंस्टीट्यूट के संचालक गौरव चौधरी और रोबिन चौधरी, गुरुकुल कोचिंग सेंटर के संचालक नवीन वैष्णव और अमित कुमार के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : वॉशिंगटन DC में गोलीबारी, कई हताहत; पुलिस अधिकारी की हालत गंभीर

सोशल मीडिया पोस्ट्स पर पुलिस की खास नजर

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के टप्पल में यंग इंडिया के नाम से कोचिंग चलाने वाले सुधीर शर्मा पर शुक्रवार के हिंसक प्रदर्शन में युवाओं को उकसाने के बाद बवाल कराने का आरोप लगा है. हालांकि, हिंसक बवाल के बाद अब अलीगढ़ में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है. इस दौरान अलीगढ़ रेंज के डीआईजी दीपक कुमार ने बताया कि प्रशासन सोशल मीडिया पर खास नजर रखे हुए है.