.

पिता ने 12 साल के बेटे की हत्या कर शव को तालाब में फेंका, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

कर्नाटक के कोलार जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, मनीकनटा नाम के एक शख्स ने अपने ही 12 साल के बेटे निखिल की पहले गला घोंटकर हत्या की और फिर अपराध को छुपाने के लिए निखिल के शव को गांव के एक तालाब में डाल दिया .

30 Jun 2022, 11:58:18 PM (IST)

बेंगलुरु:

कर्नाटक के कोलार जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, मनीकनटा नाम के एक शख्स ने अपने ही 12 साल के बेटे निखिल की पहले गला घोंटकर हत्या की और फिर अपराध को छुपाने के लिए निखिल के शव को गांव के एक तालाब में डाल दिया . पुलिस के मुताबिक  मनीकनटा को बेटिंग की लत थी और हाल ही में हुवे आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान मनीकनटा  ने काफी पैसे बेटिंग में हारे थे ,अब कर्जदार उनके दुकान पर वसूली के लिए आ रहे थे. मनीकनटा की नाई की दुकान थी और कर्जदारों के देने के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. कर्जदारों की बात  निखिल को पता चली और उन्होंने घर पर अपनी मां को इसके बारे में बताएं. इस बात को लेकर सोमवार को मनीकनटा और उनकी पत्नी के बीच में बड़ी बहस हो गई.

इस बात से निखिल से काफी नाराज़ हुवे और गुस्से में था कि निखिल ने कर्ज की बात घर पर क्यों कही, लिहाजा मंगलवार सुबह निखिल को स्कूल छोड़ने के बहाने उन्होंने निखिल को घर से अपने साथ लिया और रास्ते में उसका गला घोट कर उनकी हत्या कर दी और फिर निखिल के शव को गांव के पास ही एक तालाब में फेंक दिया.

ये भी पढ़ेंः Eknath Shinde ने ऐसे तय किया ऑटो चालक से मुख्यमंत्री तक का सफर

तालाब के आस पास रहने वाले लोगों ने मंगलवार दोपहर को निखिल के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जांच की तो पता चला की शव निखिल का है. पहले पुलिस को लगा की निखिल की मौत तालाब में डूबने से होने का शक हुआ, लेकिन जब पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पुलिस की निखिल के पिता मणिकांत पर शक हुआ. इसके बाद मनीकनटा को पुलिस ने हिरासत में लेकर जब पूछताछ शुरू की तो उसने अपना गुनाह कबूल किया. पुलिस ने मणिकांत पर हत्या का मामला दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया है.