.

कांग्रेस ने फिर से सचिन पायलट से की अपील, घर लौट आओ, पार्टी के प्रति निष्ठा दिखाओ

रणदीप सुरजेवाला ने कहा- कांग्रेस सरकार को गिराने की साजिश की गई

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jul 2020, 04:40:35 PM (IST)

नई दिल्ली :

राजस्थान में सरकार फिलहाल तो बच गई है. लेकिन अभी भी उथल पुथल मची हुई है. सचिन पायलट (Sachin pilot) को लेकर अभी भी कांग्रेस ने दरवाजे खोल रखे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (randeep singh surjewala) ने कहा कि सचिन पायलट पार्टी के सामने अपनी समस्या रखें. इसके साथ ही उन्होंंने सचिन पायलट को घर लौटने की अपील की. 

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं. उनसे आग्रह है कि वो घर वापस आ जाए. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट हरियाणा सरकार की मेजबानी छोड़कर घर लौटे और अपनी समस्या पार्टी के सामने रखें.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सचिन पायलट को कांग्रेस ने काफी आगे बढ़ाया. लेकिन उन्होंने पार्टी के प्रति निष्ठा नहीं दिखाई. विधायक दल की किसी भी बैठक में सचिन पायलटन नहीं आए.

इसे भी पढ़ें:अशोक गहलोत का बड़ा हमला- खरीद फरोख्त में लगे थे पायलट, हमारे पास सबूत

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आलाकमान ने सचिन पायलट को लेकर काफी उदारता दिखाई है. उसने अपना पक्ष रखने को कहा गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान में जनमत का अपमान किया गया. कांग्रेस सरकार को गिराने की साजिश की गई.

और पढ़ें: Rajasthan Political Drama: क्या अपनी और समर्थकों की विधायकी बचा पाएंगे पायलट?

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी ने हमारे युवा नेता को बरगलाया है. वो बीजेपी से बात करना बंद करें और कांग्रेस पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा प्रकट करें. कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि सचिन पायलय एक होनहार युवा नेता हैं.