.

जालौर: सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, 5 की मौत

राजस्थान में जालौर में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत की होने की खबर है. ये हादसा एनएच 325 पर हुआ. जानकारी के मुताबिक, आहोर उपखंड इलाके में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक से भिड़ गई, जिसमें मौके पर ही...

28 Jun 2022, 09:50:38 AM (IST)

highlights

  • राजस्थान के जालौर में भीषण सड़क दुर्घटना
  • सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार
  • नेशनल हाईवे 325 पर हादसा, 5 की मौत

जालौर:

राजस्थान में जालौर में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत की होने की खबर है. ये हादसा एनएच 325 पर हुआ. जानकारी के मुताबिक, आहोर उपखंड इलाके में तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक से भिड़ गई, जिसमें मौके पर ही कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए. यही नहीं, सूचना मिलने के बाद वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. और पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज किया. 

ये भी पढ़ें: देवेंद्र फड़नवीस CM और एकनाथ शिंदे पहनेंगे डिप्टी CM का ताज! फ्लोर टेस्ट का इंतज़ार

आरोह से तखतगढ़ जाने वाली रोड पर हादसा

स्थानीय लोगों के मुताबिक ये दुर्घटना मंगलवार तड़के हुई. जिसमें आहोर से तखतगढ़ जाने वाले नेशनल हाईवे 325 पर एक कार ट्रक में घुस गई. ट्रक पर ग्रेनाइट लदा था और उसका टायर फट गया था, जिसकी वजह से ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया गया था. लेकिन तड़के का समय होने की वजह से तेज रफ्तार कार को ड्राइवर संभाल नहीं पाया. और कार पूरी तरह से ट्रक के नीचे घुस गई. इस हादसे में कार में बैठे सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. खबर लिखे जाने तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है.