.

पंजाब के CM की सुरक्षा इकाई से जुड़े एक पुलिसकर्मी समेत तीन हुए गिरफ्तार, पूरा मामला जान डर जाएंगे आप

परिवार की झूठी शान की खातिर 19 साल की एक युवती की हत्या कर गुप्त रूप से शव का दाह संस्कार करने का एक मामला सामने आया है. इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री की सुरक्षा इकाई से जुड़े एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Bhasha
| Edited By :
28 Apr 2020, 07:26:25 PM (IST)

होशियारपुर:

परिवार की झूठी शान की खातिर 19 साल की एक युवती की हत्या कर गुप्त रूप से शव का दाह संस्कार करने का एक मामला सामने आया है. इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री की सुरक्षा इकाई से जुड़े एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वालों को उसपर संदेह था. उन्होंने बताया कि 25-26 अप्रैल की दरम्यानी रात उसकी हत्या कर दी गयी . पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धारा के तहत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपियों की पहचान सोली गांव के सतदेव, उसके बेटे स्वराज, बलविंदर कौर, गुरदीप सिंह और बीरामपुर गांव के लाला के तौर पर हुई है . युवती का चचेरा भाई गुरदीप सिंह राज्य पुलिस में कार्यरत है और पंजाब के मुख्यमंत्री की सुरक्षा इकाई से संबद्ध है .

इसे भी पढ़ें:COVID-19: वुहान में भारतीयों का कहना है कि कोरोना वायरस के दूसरे दौर का डर है

गढ़शंकर थाना प्रभारी इकबाल सिंह ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि सोली के श्मशान में रविवार तड़के किसी का दाह संस्कार किया गया. पुलिस दल के साथ वह वहां पर पहुंचे और वहां से अस्थियां बरामद कीं.

और पढ़ें:मोदी सरकार ने बैंक डिफॉल्टर्स का 68,607 करोड़ रुपये माफ किया, राहुल गांधी ने इसके साथ कही ये बात

पुलिस ने बताया कि सोली के गुरदयाल सिंह की बेटी जसप्रीत कौर 22 अप्रैल से लापता थी. बाद में जसप्रीत को गढ़शंकर रेलवे स्टेशन से खोज निकाला गया. उसके परिवार को संदेह था कि वह लापता रहने के दौरान भजलान गांव के अमनप्रीत सिंह के साथ थी. युवती के परिवार को लगा कि लड़की की वजह से परिवार का नाम खराब हुआ है. परिवार के सदस्यों ने उसे नींद की गोलियां दी और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी .