.

पराए मर्दों के साथ अवैध संबंध के शक में पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, निसंतान होने से भी नाराज था पति

हत्यारे को शक था कि उसकी पत्नी के कई मर्दों के साथ अवैध संबंध है. पुलिस ने बताया कि सनकी पति आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी किया करता था.

23 Oct 2019, 08:33:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

पंजाब के तरनतारन से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक संगीन मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पूरा मामला तरनतारन में कस्बा पट्टी के वार्ड नंबर-1 का है. मंगलवार को अमरजीत सिंह ने अपनी पत्नी किरणदीप कौर के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- ट्यूशन पढ़ने गई 6 साल की बच्ची के साथ रेप, दरिंदे की उम्र जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसकी लाश को नजदीकी रेलवे लाइन के पास छोड़ आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमरजीत और किरणदीप की शादी 2011 में हुई थी और शादी के 8 साल बाद भी दोनों की कोई संतान नहीं थी. बताया जा रहा है कि अमरजीत निसंतान होने की वजह से भी अपनी पत्नी से काफी नाराज था.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सामने खड़ी है ये बड़ी मुसीबत, क्या समाधान निकाल पाएंगे दादा?

इतना ही नहीं, वह अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था. हत्यारे को शक था कि उसकी पत्नी के कई मर्दों के साथ अवैध संबंध है. पुलिस ने बताया कि सनकी पति आए दिन घरेलू मामलों को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी किया करता था.

ये भी पढ़ें- विजय हजारे ट्रॉफी: गुजरात को 5 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचा तमिलनाडु, कर्नाटक से होगी खिताबी जंग

पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया है.