.

ट्रोल के बाद अर्शदीप के समर्थन में आए आप सांसद राघव चड्ढा, माता-पिता से की मुलाकात

इस बीच आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav chadha) भी अर्शदीप का समर्थन किया है. उन्होंने अर्शदीप के माता-पिता से भी मुलाकात की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Sep 2022, 11:23:21 PM (IST)

चंडीगढ़:

दुबई (Dubai) में एशिया कप (Asia Cup) के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली 5 विकेट से मिली हार के बाद से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep singh) को जमकर ट्रोल किया जा  रहा है. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज के 18वें ओवर में कैच छोड़ने के बाद इंटरनेट मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें निशाने पर ले रहे हैं. हालांकि उन्हें ट्रोल किए जाने के बाद खिलाड़ियों सहित कई राजनेता उनके समर्थन में आ गए. इस बीच आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav chadha) ने भी अर्शदीप का समर्थन किया है. उन्होंने अर्शदीप के माता-पिता से मुलाकात की है.

ये भी पढ़ें : IND vs PAK: कैच ड्रॉप के बाद Arshdeep की हुई आलोचना, बचाव में आए Virat Kohli समेत कई दिग्गज

परिवार से मुलाकात के बाद चड्ढा ने कहा, मैं अभी-अभी पंजाब के खरड़ में बॉलिंग सुपरस्टार अर्शदीप के परिवार से मिला. उनके माता-पिता ने बहुत मेहनत और त्याग किया है. विनम्र स्वभाव से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए खेलने तक उनका संघर्ष और दृढ़ता प्रेरणादायक है. हम सब आज अर्श के साथ मजबूती से खड़े हैं. इससे पहले भी राघव चड्ढा ने इस तेज गेंदबाज की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि अर्शदीप एक अद्भुत प्रतिभा है और आने वाले वर्षों में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करेंगे. कोई नफरत उसे नीचे नहीं कर सकती.

वहीं तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में पूर्व क्रिकेटर राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह सहित कई नेताओं ने भी उन्हें अपना समर्थन दिया. AAP के राज्यसभा सांसद और भारत के पूर्व क्रिकेट अर्शदीप सिंह के समर्थन में सामने आए. उन्होंने ट्वीट किया, युवा @arshdeepsingh की आलोचना करना बंद करो. कोई जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता. हमें अपने लड़कों पर गर्व है. पाकिस्तान ने बेहतर खेला. ऐसे लोगों पर शर्म आती है, जो इस प्लेटफॉर्म पर सस्ती चीजें कहकर हमारे ही लोगों को नीचा दिखा रहे हैं. अर्श गोल्ड है.' 

Stop criticising young @arshdeepsinghh No one drop the catch purposely..we are proud of our 🇮🇳 boys .. Pakistan played better.. shame on such people who r putting our own guys down by saying cheap things on this platform bout arsh and team.. Arsh is GOLD🇮🇳

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) September 4, 2022