News Nation Logo

IND vs PAK: कैच ड्रॉप के बाद Arshdeep की हुई आलोचना, बचाव में आए Virat Kohli समेत कई दिग्गज

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 05 Sep 2022, 02:39:03 PM
arshdeep singh 1

Team India (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

IND vs PAK Arshdeep Singh Catch Drop: एशिया कप 2022 के सुपर-4 में रविवार (4 सितंबर) को भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया. पाकिस्तान ने इस रोमांचक मुकाबले को 1 गेंद बाकी रहते पांच विकेट से जीत लिया. इस हाई वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान के 18वें ओवर में ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद से पूरा गेम बदल गया. दरअसल पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में एक कैच ड्रॉप हुआ जो टीम इंडिया (Team India) को बहुत भारी पड़ा. 

युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ा ड्रॉप दिए. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की तीसरी गेंद पर अर्शदीप ने आसिफ अली (Asif Ali) का एक आसान सा कैच छोड़ दिया जो टीम इंडिया के लिए बहुत भारी पड़ा. आसिफ ने पूरे मैच को ही पलट दिया. जिसके बाद से अर्शदीप की सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी आलोचना हुई. लेकिन सीनियर खिलाड़ियों ने उनका बचाव किया. 

यह भी पढ़ें: भारत की हार के बाद बदला Arshdeep की WiKi Page, खालिस्तान से जोड़ा गया नाम

विराट कोहली ने किया समर्थन

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्शदीप का बचाव करते हुए कहा,  ‘जब मैं पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार खेला था, तब मैंने एक खराब शॉट खेला था और आउट हो गया था. उसके बाद मुझे लगा कि मैं कभी भी खेल नहीं पाउंगा. हर खिलाड़ी को बुरा लगता है लेकिन टीम का माहौल काफी अच्छा है, ऐसे में सभी सीनियर खिलाड़ी जूनियर प्लेयर्स को बैक करते हैं, हर कोई अपनी गलतियों से सीख कर आगे बढ़ता है, यह गेम का हिस्सा है.’ 

हरभजन सिंह ने किया सपोर्ट

First Published : 05 Sep 2022, 02:25:39 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.