.

बच्चा चोर समझकर भीड़ ने महिला को बेरहमी से पीटा, विधायक जी भी नहीं बचा पाए, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को भीड़ पीटती नजर आ रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jul 2019, 12:00:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के देवास जिले के कन्नौद में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को भीड़ पीटती नजर आ रही है. दरअसल, लगातार बच्चा चोरी की फैल रही अफवाहों के कारण जगह जगह पर मॉब लिंचिंग के मामले देखने में आ रहे हैं. ऐसे ही देवास जिले के कन्नौद क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर एक महिला को भीड़ ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया.

वीडियो देखें- 

बताया जा रहा है कि जिस समय महिला की पिटाई हो रही थी, उस समय बीजेपी के विधायक आशीष शर्मा मौजूद थे. उन्होंने भीड़ से महिला को बचाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ मानने को तैयार नहीं थी. भीड़ ने महिला को जमकर पीट दिया. मामले में कन्नौद थाना पुलिस ने अब तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया है.

यह भी पढ़ें- श्रीलंका में प्रस्तावित सीता के मंदिर पर मध्य प्रदेश में सियासी घमासान, बीजेपी-कांग्रेस आईं आमने-सामने

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में भीड़ द्वारा इस तरह किसी की पिटाई का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. हाल ही में खंडवा जिले में गौ तस्करी के आरोप में 20 से ज्यादा लोगों को कथित गौरक्षकों ने बंधक बना लिया था. इसके बाद सभी लोगों को रस्सी से बांधकर'गौ माता की जय' के नारे लगवाए थे. आरोप ये भी थे कि सभी गौतस्करों को करीब दो किलोमीटर तक लाठी-डंडों से खदेड़कर पुलिस थाने ले जाया गया.