.

मध्‍य प्रदेश के हालात पर बराबर नजर : राज्‍यपाल लालजी टंडन

कमलनाथ सरकार पर छाए संकट के बादल के बीच मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ने बुधवार को कहा है कि वह स्थिति पर बराबर नजर रखे हुए हैं और राजभवन पहुंचने के बाद ही कोई फैसला करेंगे.

IANS
| Edited By :
11 Mar 2020, 12:51:38 PM (IST)

लखनऊ:

कमलनाथ सरकार पर छाए संकट के बादल के बीच मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ने बुधवार को कहा है कि वह स्थिति पर बराबर नजर रखे हुए हैं और राजभवन पहुंचने के बाद ही कोई फैसला करेंगे. लालजी टंडन होली मनाने लखनऊ आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वह मध्य प्रदेश में जारी घटनाक्रम पर नजर रखे हुए हैं. इन हालात में उन्हें जो फैसला करना होगा वह राजभवन पहुंचकर करेंगे.

यह भी पढ़ें : 'जब आप कांग्रेस सरकार गिराने में व्‍यस्‍त थे तभी तेल के दाम 35% गिर गए', राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला

टंडन ने कहा, "अभी मैं यहां दर्शक हूं, जब तक कि मैं वहां जाता नहीं हूं. जो पत्र आए हैं, लोगों ने शिकायतें की होंगी तो वे सारी चीजें देखने के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकता हूं. अभी मैं होली में सब से मिलने घर पर बैठा हूं."

वह मध्य प्रदेश में मौजूदा राजनीतिक सूरतेहाल के मद्देनजर सत्तारूढ़ कांग्रेस तथा दावा करने वाली अन्य पार्टी को बहुमत साबित करने के लिए क्या आमंत्रित करेंगे? टंडन ने कहा कि अभी वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें : कमलनाथ सरकार पर संकट के बीच जानें मध्‍य प्रदेश विधानसभा का सियासी अंकगणित

ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद 22 अन्य पार्टी विधायकों ने भी त्यागपत्र दे दिया है. इससे प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छा गए हैं. ज्योतिरादित्य बुधवार को भाजपा में शामिल हो रहे हैं.