.

लापता के पोस्टर लगने के बाद सामने आई साध्वी प्रज्ञा, News Nation से बातचीत में दिया यह बयान

मध्यप्रदेश में लगातार पोस्टर वॉर चल रहे हैं और ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी चरम पर है. हाल ही में भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 May 2020, 03:05:09 PM (IST)

पटना:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में लगातार पोस्टर वॉर चल रहे हैं और ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी चरम पर है. हाल ही में भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे. जिसके बाद उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी है. खुद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने बताया है कि उन्होंने अभी तक 2 करोड़ 10 लाख रुपए की राशि कोरोना के चलते दी है. इसके अलावा लगातार उनके तमाम कार्यकर्ता शहर के अंदर लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कोरोना से हुई हर मौत का विश्लेषण किया जाए, मुख्यमंत्री चौहान ने दिए निर्देश

भोपाल में इन दिनों जमकर सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर राजनीति चल रही है. कुछ अज्ञात लोगों ने सांसद के लापता होने के पोस्टर भी लगाए और यह लिखा की कोरोना के समय सांसद गायब है. जिसके बाद भोपाल में उनके द्वारा किए गए कार्यों के सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल होने लगे. सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के द्वारा शहर के अंदर राशन का वितरण भी किया जा रहा है. इसके अलावा अभी तक सांसद ने 2 करोड़ 10 लाख रुपए की राशि को रोना संकट काल के लिए दी है. भोपाल में शाहपुरा इलाका, कोलार इलाका, टीनशेड, और सीहोर जैसे तमाम क्षेत्र हैं. जहां पर प्रतिदिन राशन बांटा जाता है और यह उनके कार्यकर्ताओं का ही कहना है.

यह भी पढ़ें: कोविड-19 से बचाव के साधन के रूप में गमछे और रुमाल पर लगी पाबंदी वापस ली गई

इधर, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से संपर्क कर सुविधा पाने वालों के वीडियो भी सामने निकल कर आये है. खुद मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल और भोपाल के महापौर आलोक शर्मा भी सांसद रसोई में जाकर खाने और राशन का वितरण कर चुके हैं. भोपाल में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के कार्यकर्ता भी इस कार्य को अंजाम दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस : इंदौर में संक्रमितों की संख्या 3,400 के पार, अब तक 129 मरीजों की मौत

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने News Nation को बताया कि इस तरह से उनके कार्यकर्ता शहर के अंदर कार्य कर रहे हैं और वह लगातार अपने कार्यकर्ताओं से संपर्क भी बनाए रखी है. इसके अलावा उनके द्वारा कितनी राशि दी है. यह भी उन्होंने न्यूज़ स्टेट को बताया. वहीं सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ सहित पोस्टर लगाने वाले लोगों पर निशाना भी साधा.

यह वीडियो देखें: