Advertisment

कोरोना के बढ़ते केस पर सख्त MP सरकार, 5 जिलों में आज से कर्फ्यू

राज्य में बीते कुछ दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. इसको लेकर हर कोई चिंतित है. इसी को ध्यान में रखकर सरकार ने पांच जिलों में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
Five Districts Night Curfew in Madhya Pradesh

एमपी में शनिवार से 5 जिलों में रात का कर्फ्यू( Photo Credit : IANS)

मध्य प्रदेश के पांच जिलों में कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर रात्रि का कर्फ्यू लागू करने का सरकार ने फैसला लिया है. यह रात्रिकालीन कर्फ्यू शनिवार की रात से लागू होगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कोराना की स्थिति की समीक्षा की. चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि राज्य के पांच जिलों भोपाल, इंदौर, विदिशा, रतलाम और ग्वालियर में शनिवार को रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लगेगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 21 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

रात के समय कर्फ्यू लागू होने के बावजूद भारवाहक वाहनों की आवाजाही पर कोई असर नहीं पड़ेगा. साथ ही औद्योगिक इकाईयों में काम करने वाले कर्मचारी निर्बाध रुप से आ जा सकेंगे. चौहान ने बताया कि राज्य में स्कूल व कॉलेज बंद रखे जाएंगे. नवमीं से 12वीं तक के छात्र मार्गदर्शन लेने के लिए विद्यालय जा सकेंगे.

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर की समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Advertisment

बता दें कि राज्य में बीते कुछ दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. इसको लेकर हर कोई चिंतित है. इसी को ध्यान में रखकर सरकार ने पांच जिलों में रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है.

Source : IANS

एमपी में कोरोना का आंकड़ा Night Curfew in MP Corona case Madhya Pradesh Government Night curfew कोरोना के आंकड़े एमपी में कर्फ्यू
Advertisment
Advertisment