.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें 22 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Mar 2020, 06:41:11 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

07:19 (IST)

सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 14 जवान घायल

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में शनिवार को सुरक्षा बल के जवानों पर हमले के बाद पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में कई नक्सली नेताओं के मारे जाने की खबर है, वहीं पुलिस के 13 जवान लापता हैं और 14 जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर है.

06:53 (IST)

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के चार मामलों की पुष्टि

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के पहली बार चार मामले सामने आए हैं. जबलपुर में दो महिलाओं सहित चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

06:52 (IST)

ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग मंदिर भक्तों के लिए बंद

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मध्यप्रदेश में स्थित दो प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंगों ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर 31 मार्च तक प्रतिबंध लगा दिया गया है. देश में भगवान शिव के बारह ज्योर्तिलिंगों में से दो मध्यप्रदेश में हैं.

06:51 (IST)

मध्यप्रदेश भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल लालजी टंडन से मिला

मध्यप्रदेश भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार शाम को राज्यपाल लालजी टंडन से मिला और आरोप लगाया कि विधानसभा सचिवालय पर भाजपा के एक विधायक का त्यागपत्र मंजूर करने के लिए दबाव डाला जा रहा है. भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में राज्यपाल से मुलाकात की और इस संबंध में ज्ञापन सौंपा.