.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 सितंबर 2019

05 Sep 2019, 06:42:18 AM (IST)

भोपाल:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के जाति प्रमाण पत्र के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. अजीत जोगी ने न्यायालय के समक्ष जिस नायब तहसीलदार के हस्ताक्षर से जारी जाति प्रमाण पत्र को प्रस्तुत किया था, इसे जारी करने से इनकार कर दिया है. 4 सितंबर को बिलासपुर के एमआईजी-39 नेहरूनगर निवासी पतरस तिर्की उम्र 84 वर्ष ने शपथ पत्र प्रस्तुत किया था.

14:31 (IST)

सड़क निर्माण में घोर लापरवाही

जांजगीर चाम्पा। सड़क निर्माण में घोर लापरवाही पामगढ़ क्षेत्र में देखने को मिली है. निर्माणाधीन सड़क के बीच बन रहे पूल में गिर कर युवक की मौत हो गई. सुरक्षा के कोई इंतेजाम नहीं हैं. कही पर भी बोर्ड देखने को नहीं मिला.

10:48 (IST)

बीजेपी समर्थक पहुंचे भंमर कुआं

इंदौर। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के नगर अध्यक्ष राजेश शिरोडकर के समर्थक पहुंचे भंवर कुआं थाने. समर्थकों का आरोप भंवर कुआं पुलिस ने राजेश शिरोडकर को लिया हिरासत में. शिरोड़कर आज सड़क निर्माण की मांग को लेकर करने वाले थे चक्काजाम.

10:46 (IST)

शहडोल में एक साथ कई छात्राएं बीमार

शहडोल। अचानक बीमार हुई कन्या छात्रावास की छत्राएं. एक साथ 18 छत्राओं का बिगड़ा स्वास्थ्य. छत्राओं के बीमार होने से छात्रावास में मचा हड़कंप. उपचार के लिए ले जाया गया जय सिंह नगर स्वास्थ्य केंद्र. छत्राओं का उपचार जारी है. स्वस्थ्य बिगड़ने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है. जयसिंहनगर कन्या आवासीय छात्रवास का मामला.

08:15 (IST)

बालोद में तेज बहाव में बहा वाहन, एक महिला का शव बरामद, तीन लोग लापता

बालोद: पुल में भरे पानी को पार करते पानी के तेज बहाव में एक वाहन बह गया. वाहन के चालक सहित एक व्यक्ति ने तैरकर अपनी जान बचाई. जबकि एक बच्चे समेत 3 लोग लापता हो गए. जिसमें से एक महिला का शव बरामद कर लिया गया है.

06:46 (IST)

मंत्री की टिप्पणी से दुखी हैं विधायक- अदिल सिंह कंसाना

मध्यप्रदेश: कांग्रेस के विधायक अदिल सिंह कंसाना ने कहा,'राज्य के कुछ मंत्री टिप्पणी कर रहे हैं और हमारे कई विधायक इससे दुखी हैं. मैंने लगभग 40 विधायकों से बात की है, ये विधायक एक समूह के नहीं हैं, सभी दलों में अलग-अलग समूह हैं.' 

06:44 (IST)

भूपेश बघेल आज शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शिक्षक दिवस के अवसर पर राजभवन में आयोजित राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह और दुर्ग जिले के ग्राम पंचायत मुख्यालय घुघवा में आयोजित शामिल होंगे.

06:43 (IST)

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.