.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

25 Oct 2019, 07:45:00 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत को जनता को सच्चाई का मिला साथ बताया है. इसके साथ ही उन्होंने देश के अन्य हिस्सों से आए नतीजों को जनता में भाजपा को लेकर पनपी निराशा की लहर का असर बताया है. वहीं कांतिलाल भूरिया ने इस जीत को राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार के कामकाज और बीते 40 सालों में उनके द्वारा जनता के हित में किए गए विकास कार्यों का नतीजा बताया है.

14:59 (IST)

दुकान पर किराने का सामान बेचते दिखे कैलाश विजयवर्गीय

इंदौरः बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज अपनी पारंपरिक दुकान पर किराने का सामान बेचते नजर आए. दरअसल धनतेरस के दिन कैलाश विजयवर्गीय अपनी माता जी के नाम से संचालित होने वाली इस दुकान पर प्रतिवर्ष धनतेरस के दिन आते हैं ।।और यहां लोगों किराने का सामान बेचकर उनसे सीधा संवाद करते हैं.

14:59 (IST)

धनतेरस पर ग्वालियर के सर्राफा बाजार में रौनक

ग्वालियरः धनतेरस पर ग्वालियर के सर्राफा बाजार में रौनक सुबह से ही देखी जा रही है. हालांकि सर्राफा की दुकान पर उतनी भीड़ नहीं है, जितनी बर्तनों की दुकान पर नजर आई.

12:52 (IST)

मध्य प्रदेश में सरकारी स्कूलों में कॉन्वेंट की पढ़ाई होगी.

मध्य प्रदेशः सरकारी स्कूलों में कॉन्वेंट की पढ़ाई होगी. स्कूल शिक्षा मंत्री प्राभुराम चौधरी ने कहा कि बच्चा प्राइमरी में पहली क्लास से आता है और पहली क्लास में 6 साल में एडमिशन होता है. बहुत सारे बच्चे वंचित रहे जाते थे. 3 साल से ही क्लास में पेरेंट्स बच्चो को स्कूल भेजना चाहते है. पांच जिलों में पायलट प्रोजेक्ट के रूप में नर्सरी, केजी वन, केजी 2 की शुरुआत होगी.

12:51 (IST)

जबलपुर में सांप के काटने से महिला डॉक्टर की मौत

जबलपुरः जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर की सांप के काटने से मौत हो गई. आरोप है कि डॉ. रचना शुक्ला को एंटी वेनम डोज नहीं दिया गया था.

12:50 (IST)

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने जबलपुर में सफाई अभियान चलाया

जबलपुरः पीएम मोदी की तर्ज पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने शहर में सफाई अभियान शुरू किया. नर्मदा घाट पर प्रहलाद पटेल ने सफाई की.

12:48 (IST)

महिलाओं की सुरक्षा के लिए कमलनाथ सरकार एप लॉन्च करेगी

भोपालः महिलाओं की सुरक्षा के लिए कमलनाथ सरकार ऐप लॉन्च करेगी. किसी भी समस्या पर महिलाएं ऐप के माध्यम से पुलिस की मदद ले सकेंगी.

09:05 (IST)

ग्वालियर में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, 4 लोगों की मौत

ग्वालियर: अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

07:49 (IST)

मुख्यमंत्री कमलनाथ आज छिंदवाड़ा दौरे पर

छिंदवाड़ाः मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचेंगे. यहां वो वे मेडिकल कॉलेज और रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद सिमरिया स्थित सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में आयोजित भजन संध्या औक बहुरंगी लेजर लाइट शो में पहुंचकर धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होंगे.

07:45 (IST)

चित्रकोट उपचुनाव में कांग्रेस की जीत

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित चित्रकोट विधानसभा सीट में कांग्रेस के राजमन बेंजाम ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी भारतीय जनता पार्टी के लच्छुराम कश्यप को 17,862 मतों से पराजित किया.

07:45 (IST)

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.