.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 2 सितंबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 2 सितंबर 2019

02 Sep 2019, 06:32:26 AM (IST)

भोपाल:

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा मंत्रियों को पत्र लिखकर वक्त मांगने पर वन मंत्री उमंग सिंगार ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं. प्रदेश में सरकार कौन चला रहा है, कौन नहीं चला रहा, यह सबको मालूम है. दिग्विजय सिंह को पत्र लिखने की क्या जरूरत है.

13:59 (IST)

भालू के हमले में युवक घायल

कोंडागांव मालगांव निवासी बुधू राम भालू के हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. मशरूम निकालने के लिए वह जंगल में गया था. जहां अचानक से भालू ने हमला कर दिया.

13:47 (IST)

गड्ढे भरवाने के लिए सड़क पर बैठे विधायक

छतरपुर। सड़क के लिए सड़क पर उतरे छतरपुर बिधायकआलोक चतुर्वेदी. शहर की सड़कों में हो चुके अनगिनत गड्ढों को सही करवाने के दिये निर्देश. साथ मे नगरपालिका सीएमओ सहित प्रसाशनिक अधिकारी मौजूद रहे. नेशनल हाइवे में बड़े-बड़े गड्ढों और धूल से परेशान हैं लोग. आये दिन होती हैं दुर्घटनाएं.

10:14 (IST)

मध्य प्रदेश में कृषि मंडियों में व्यापारियों ने ऑनलाइन भुगतान बंद किया

मध्य प्रदेश: कृषि मंडियों में व्यापारियों ने ऑनलाइन भुगतान बंद कर दिया है. केंद्र के नियम लागू होने के बाद व्यापारी से लेकर किसान परेशान हैं. एक करोड़ से ज्यादा की राशि पर 2 फीसदी टीडीएस से बचने के लिए व्यापारियों ने किसानों को नगद भुगतान से इनकार किया है.

09:23 (IST)

उज्जैन में बच्चे की टीका लगने के बाद मौत

मध्य प्रदेश: उज्जैन जिले के लिंबोदा गांव का एक शिशु बीमार हो गया और कथित तौर पर टीका लगने के बाद उसकी मृत्यु हो गई.

08:43 (IST)

कलिया शोत नदी में फंसे 2 ग्रामीणों का रेस्क्यू किया गया

भोपाल: कलिया शोत नदी में फंसे 2 ग्रामीणों और उनकी बकरियों का रात 3 बजे रेस्क्यू किया गया. डिजास्टर मैनेजमेंट के ADGP. डीसी सागर ने अपनी टीम के साथ दोनों लोगों को सकुशल रेस्क्यू किया है.

08:43 (IST)

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर श्रद्धालु प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए हर परिवार के सुख-समृद्धि की कामना की है.

08:42 (IST)

कटनी में 2 समुदायों में विवाद, पुलिस ने लाठीचार्ज किया

कटनी: अहिंसा चौक में मुस्लिम समुदाय का झंडा लगाने को लेकर 2 समुदायों में विवाद हो गया. तूल पकड़े देख पुलिस ने दोनों समुदाय पर लाठीचार्ज किया. जिससे नाराज लोगों ने अहिंसा चौक के सामने धरना प्रदर्शन किया.

06:48 (IST)

बजरंग दल दिग्विजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई के मूड में आ गया है. बजरंग दल पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ कोर्ट जाएगा और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएगा. पूरी खबर पढ़िए---Exclusive: दिग्विजय सिंह के खिलाफ एक्शन लेगा बजरंग दल, कोर्ट जाकर दर्ज कराएगा मुकदमा

06:47 (IST)

रविवार से ट्रैफिक नियमों में बड़ा बदलाव किया गया है. ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर अब बड़ा जुर्माना भरना होगा. 1 सितंबरसे देश भर में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हो गया है. पूरी खबर पढ़िए---MP और छत्तीसगढ़ में नहीं लागू हुआ नया मोटर व्हीकल एक्ट, ये है कारण

06:47 (IST)

मध्य प्रदेश के टीकम गढ़ शहर में प्रधानमंत्री आवास योजना में बड़ा घोटाला सामने आया है. टीकमगढ़ में इस योजना के हितग्राही यहां  की नगरपालिका के जन प्रतिनिधि और उनके गुर्गों के फरेब का शिकार हो कर आवास के लिए मिली धनराशि भी गवां बैठे और उन्हें आवासों के नाम पर मिले टूटे फूटे और अधूरे आवास. पूरी खबर पढ़िए---PM आवास योजना में बड़ा घोटाला, हितग्राहियों के खाते से निकले पैसे, नहीं मिला आवास

 

06:45 (IST)

मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है, यहां एक ऐसे थानेदार हैं जिनके आठ माह में 11 तबादला आदेश जारी किए गए हैं. इससे परेशान थानेदार (निरीक्षक) सुनील लाटा ने जबलपुर उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है.  पूरी खबर पढ़िए---MP में थानेदार के 8 माह में 11 तबादले के आदेश

 

06:43 (IST)

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.