.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 19 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 19 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

19 Dec 2019, 06:56:59 AM (IST)

भोपाल:

मध्यप्रदेश विधानसभा का प्रत्येक विधायक हर साल अपनी संपत्ति का ब्यौरा विधानसभा के प्रमुख सचिव के सामने पेश करेगा, जिसे विधानसभा की वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा. इस संकल्प को बुधवार को विधानसभा में सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया. विधानसभा में लाए गए संकल्प में कहा गया है कि विधानसभा का प्रत्येक सदस्य स्वयं और आश्रित परिवार के सदस्यों की संपत्ति का ब्यौरा हर साल 31 मार्च की स्थिति में 30 जून तक विधानसभा के प्रमुख सचिव को देगा.

12:56 (IST)

पन्ना जिले में धारा 144 लागू, भीड़-भाड़ एवं धरना प्रदर्शन प्रतिबंधित 

पन्ना जिले में धारा 144 लागू सिटीजन अमेंडमेंट बिल को लेकर दिल्ली एवं असम में हो रहे विरोध एवं हिंसा को मध्य नजर रखते हुए आगामी त्योहारों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने पन्ना कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने जिले में तत्काल प्रभाव से धारा 144 लागू कर दी है. इस दौरान भीड़-भाड़ एवं धरना प्रदर्शन प्रतिबंधित किए गए हैं बिना अनुमति के कोई भी कार्यक्रम वर्जित है.

07:06 (IST)

पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को 6 महीने कारावास की सजा

भोपालः लाखों रुपयों के लेनदेन में गड़बड़ी करने के 2 मामलों में पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा को 6 महीने कारावास की सजा सुनाई गई है. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया. 

07:04 (IST)

पश्चिम बंगाल में पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही है- विजयवर्गीय

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से निकलने के बाद अपने सकुशल होने का एक वीडियो सोशल पर पोस्ट किया. इसमें उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल है. यहां पुलिस सरकार के इशारे पर मनमानी कर रही है.

07:01 (IST)

भोपाल में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश भेजने पर बैन

भोपालः जिला दंडाधिकारी तरुण पिथोड़े ने राजधानी में सोशल मीडिया और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक संदेश या चित्र भेजने पर भी प्रतिबंध लगाया है. धारा-144 के तहत यह आदेश दिए गए हैं. 

06:59 (IST)

एएसपी और डीएसपी को अचल संपत्ति की जानकारी देनी होगी

भोपालः मध्य प्रदेश में अब एएसपी और डीएसपी को 31 दिसंबर से पहले अपनी अचल संपत्ति की जानकारी देनी होगी. पुलिस मुख्यालय ने इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं.

 

06:57 (IST)

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.