.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 14 अक्टूबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 14 अक्टूबर 2019

14 Oct 2019, 06:57:44 AM (IST)

भोपाल:

राज्य सरकार ने छत्तीसगढ़ नर्सिंग काउंसिल का नए सिरे से गठन कर दिया है. चिकित्सा शिक्षा संचालक (डीएमई) का अब छत्तीसगढ़ नर्सिंग काउंसिल और कॉलेजों पर नियंत्रण रहेगा. इससे पहले अध्यक्ष होने के चलते संचालक स्वास्थ्य सेवाएं के पास कमान रहती थीं. वर्ष 2006-07 से बीएससी, एमएससी व पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग पाठ्यक्रम संचालित करने वाले कॉलेजों का संचालन चिकित्सा शिक्षा संचालनालय स्तर पर ही होता है.

10:04 (IST)

4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया

होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे 4 हॉकी खिलाड़ियों की सड़क दुर्घटना में मौत पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया है. 

10:03 (IST)

4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर शिवराज सिंह ने दुख जताया

मध्य प्रदेशः होशंगाबाद में सड़क दुर्घटना में 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. 

09:25 (IST)

मध्य प्रदेश में राईट टू हैल्थ को अगले साल लागू करने की तैयारी में सरकार

भोपालः मध्य प्रदेश में राईट टू हैल्थ को सरकार अगले साल लागू करने की तैयारी में है. फरवरी या मार्च इसे लागू किया जा सकता है. 1 और 2 नवम्बर को भोपाल में राईट टू हैल्थ को लेकर राष्ट्रीय सम्मेलन होगा. जिसमें देश विदेश के स्वास्थ्य वैज्ञानिक शामिल होंगे.

09:24 (IST)

मैग्नीफिसेंट एमपी से पहले सरकार को मिले करीब 88 हजार करोड़ निवेश के प्रस्ताव

भोपालः मैग्नीफिसेंट एमपी से पहले सरकार को करीब 88 हजार करोड़ निवेश के प्रस्ताव मिले हैं. इनमें ऑटो मोबाइल, फार्मा, एनर्जी, टेक्सटाइल, फूड प्रोसेसिंग सहित विभिन्न सेक्टर ने रूचि दिखाई है. 18 अक्टूबर को इंदौर में मैग्नीफिसेंट एमपी का आयोजन होने जा रहा है.

09:23 (IST)

होशंगाबाद एनएच 69 पर भयंकर सड़क दुर्घटना, 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत

मध्य प्रदेशः होशंगाबाद में एनएच 69 पर रैसलपुर गांव के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हुई है जबकि 3 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई है. 

06:58 (IST)

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.