.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Mar 2020, 09:34:10 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

09:51 (IST)

रस्तोगी बनाए गए शिवराज के प्रमुख सचिव

मध्य प्रदेश में सत्ता के बदलाव के बाद प्रशासनिक स्तर पर फेरबदल जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी को बनाया गया है.

09:42 (IST)

राशन बांटने में नियमों की अनदेखी करने पर कांग्रेस विधायक पर मामला दर्ज

कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर लागू किए गए लॉकडाउन (बंद) के नियमों के उल्लंघन को लेकर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार को एक कांग्रेस विधायक पर मामला दर्ज किया गया है. विधायक ने मुफ्त राशन वितरण की घोषणा की थी, जिससे उनके घर के बाहर भीड़ जमा हो गई.

09:41 (IST)

पुलिसकर्मी ने व्यक्ति के माथे पर लिखा- मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया मुझसे दूर रहना

मध्य प्रदेश के छतरपुर से 1oo किमी दूर गौरिहार थाना क्षेत्र में उत्साही एक महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर ने एक व्यक्ति के माथे पर स्केच पेन से लिखा, 'मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया मुझसे दूर रहना.' मानवता को शर्मसार करने वाले इस मामले को गंभीरता को लेते हुए छतरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने मजदूर के माथे पर ऐसा लिखने वाली सब इंस्पेक्टर अमिता अग्निहोत्री लाइन अटैच कर दिया है.

09:40 (IST)

मुख्यमंत्री के नाम से सोशल मीडिया में भ्रामक पोस्ट डालने पर युवक गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम से सोशल मीडिया में भ्रामक पोस्ट डालने पर पुलिस ने रविवार को 30 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया. इस युवक ने मुख्यमंत्री के नाम से सोशल मीडिया में लिखा था कि सभी घरों में एक अप्रैल से ताला लगा दिया जायेगा और जो बाहर निकलेगा उसे गोली मार दी जायेगी.

09:38 (IST)

मप्र में कोरोना वायरस के आठ नये मामले, मरीजों की तादाद 47 हुई

मध्यप्रदेश में आठ और मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की सोमवार को पुष्टि की गयी। इसके साथ ही, सूबे में इस संक्रमण की जद में आये लोगों की संख्या बढ़कर 47 हो गयी है. इनमें से दो लोगों की मौत की पहले ही पुष्टि की जा चुकी है.