.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 29 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 29 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 May 2020, 06:23:57 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 29 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:26 (IST)

मध्यप्रदेश में बारिश, आंधी से सात लोगों की मौत, तीन जिलों में विद्युत आपूर्ति ठप

मध्यप्रदेश के रीवा, छतरपुर एवं दतिया जिलों में गरज के साथ बारिश एवं तेज आंधी आने से बृहस्पतिवार शाम को सात लोगों की मौत हो गई.

06:26 (IST)

छत्तीसगढ़ के दो जिलों के पृथक-वास केंद्र में बच्ची, महिला की मौत

छत्तीसगढ़ के दो जिलों में पृथक-वास केंद्र में डेढ़ साल की बच्ची और गर्भवती महिला की मौत हो गई है. गरियाबंद जिले में गर्भवती महिला की तथा गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक बच्ची की मौत हो गई है.

06:26 (IST)

मध्यप्रदेश में चार बुजुर्गों ने जीती कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग

मध्यप्रदेश में विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा कर कोरोना वायरस से जंग जीतने वाले चार बुजुर्गों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

06:26 (IST)

मप्र में घर में पृथक-वास के नियम तोड़ने पर लगेगा दो हजार रुपये जुर्माना

मध्यप्रदेश सरकार ने प्रदेश में कोरोना वायरस के संदिग्ध या हल्के लक्षणों वाले लोगों के घर में क्वारंटाइन रहने के दौरान पृथक-वास (क्वारंटाइन) नियम तोड़ने पर 2,000 रुपये का जुर्माना लगाने का निर्णय किया है.