.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 18 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Jun 2020, 07:13:50 AM (IST)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

07:29 (IST)

छत्तीसगढ़ में वन्य प्राणियों के लिए विकसित होंगे अत्याधुनिक अस्पताल

छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में लघु वनोपजों के परिवहन के लिए आज्ञा पत्र की अनिवार्यता खत्म करने तथा वन्य प्राणियों के गहन उपचार के लिए रायपुर और बिलासपुर में अत्याधुनिक अस्पताल विकसित करने का फैसला किया है.

07:28 (IST)

छत्तीसगढ़ में 71 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि

छत्तीसगढ़ में 71 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही राज्य में वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 1864 हो गई है.

07:27 (IST)

मप्र के हनी ट्रैप काण्ड में मामला दर्ज कराने वाला अधिकारी 9 महीने में दोबारा निलंबित

मध्यप्रदेश के कुख्यात हनी ट्रैप कांड में प्राथमिकी दर्ज कराने वाले अधीक्षण इंजीनियर को इंदौर नगर निगम (आईएमसी) ने 9 महीने के अंतराल में दूसरी बार निलंबित कर दिया है.

07:27 (IST)

प्रवासी मजदूरों को सरकारी योजना का लाभ दिलाने के मामले पर प्रदेश एवं केन्द्र सरकार को नोटिस

मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण प्रदेश लौटे प्रवासी मजदूरों को शासकीय योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर दायर की गई जनहित याचिका पर राज्य सरकार एवं केन्द्र सरकार को नोटिस जारी कर 30 जून तक जवाब तलब किया है.

07:26 (IST)

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 161 नए मामले सामने आये

मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 161 नए मामले सामने आए. इस तरह प्रदेश में कोविड-19 से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की संख्या 11,244 तक पहुंच गयी.