.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 18 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 18 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Mar 2020, 09:27:57 AM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

13:00 (IST)

कांग्रेस विधायक गांधी की प्रतिमा के सामने बैठेंगे और प्रदर्शन करेंगे

भोपाल: कांग्रेस विधायक मिंटो हाल जाकर गांधी की प्रतिमा के सामने बैठेंगे और प्रदर्शन करेंगे. इस प्रदर्शन में सीएम कमलनाथ भी शामिल होंगे.

12:59 (IST)

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में मध्य प्रदेश का सियासी नाटक, कांग्रेस नेताओं से नहीं मिलना चाहते बागी विधायक

12:58 (IST)

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के सपने को पूरा करने के लिए रचा गया मध्य प्रदेश का खेल- कांग्रेस के वकील

12:58 (IST)

यह भी पढ़ें: MP Political Crisis Live: कांग्रेस के वकील ने कहा, विधायक इस्‍तीफा देकर जिम्‍मेदारी से बच नहीं सकते

12:58 (IST)

यह भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय का बूझो तो जानें, एक बच्‍चा कोरोना वायरस के चलते अपनी नानी के घर नहीं जा पाया?

12:57 (IST)

मध्य प्रदेश के मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

मध्य प्रदेश के मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. कांग्रेस की ओर से दवे ने मांग की कि कोर्ट 16 विधायको के इस्तीफे को लेकर कोई अंतरिम आदेश पास न करे और मामला आगे विचार के लिए संविधान पीठ को सौंप दिया जाए. 

12:57 (IST)

दिग्विजय सिंह और अन्य नेताओं को अब बेंगलुरु के अमृताहल्ली पुलिस स्टेशन से बाहर निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा हैं, 'मुझे नहीं पता कि मुझे कहां ले जाया जा रहा है. मुझे अपने विधायकों से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए. मैं एक कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। सरकार भी बचाएंगे और हमारे विधायकों को भी वापस लाएंगे

09:49 (IST)

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर हमला

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले, 'मैं बेंगलूरू में अपने विधायकों से मिलने आया हूँ।कर्नाटक पुलिस हमें मिलने नहीं दे रही है. मैं गांधीवादी हूं, निहत्था हूं. उनकी सुरक्षा के लिए कोई ख़तरा नहीं हूं. मैं गुप्त रूप से नहीं, खुलेआम मिलने आया हूं. लेकिन BJP उन्हें तालाबंद रखना चाहती है और लोकतंत्र का अपहरण कर लिया है.'

09:48 (IST)

सिंधिया समर्थन में इस्तीफा देने वाले 102 नेता कांग्रेस से बाहर

ग्वालियर: ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले 102 नेताओं को पार्टी ने 6 साल के लिए बाहर कर दिया. शहर अध्यक्ष डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने निष्कासन के जारी आदेश किए हैं. 

09:47 (IST)

डीआरडीई में कोरोना संदिग्ध सैंपल की जांच होगी

ग्वालियर: डीआरडीई में कोरोना संदिग्ध सैंपल की जांच होगी. दिल्ली मुख्यालय से किट आएगी और 2 दिन में जांच रिपोर्ट मिल सकेगी. राज्य शासन के पत्र पर केंद्र सरकार ने निर्देश जारी किए हैं. 

09:46 (IST)

रायपुर में आरक्षक ट्रेडमैन ने फांसी लगाई

रायपुर के 4वीं बटालियन स्थित नई जमीन इलाके में एक आरक्षक ट्रेडमैन ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

09:32 (IST)

आईआईएम इंदौर ने सभी कक्षाओं और परीक्षाओं को निलंबित किया

कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर आईआईएम इंदौर ने सभी कक्षाओं और परीक्षाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया है. सभी छात्रों को अपने छात्रावास के कमरे खाली करने और अपने घरों को सुरक्षित लौटने की भी सलाह दी गयी है. अब अगले आदेश तक कक्षाएं ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएंगी.