.

हिंदू बनकर चला रहे थे सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो हुआ बड़ा खुलासा

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के पॉश इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट (Sex Recket)का खुलासा किया है. यहां पॉश इलाके के एक आलीशान फ्लैट में पिछले काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था.

13 Oct 2019, 04:23:14 PM (IST)

जबलपुर:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के पॉश इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट (Sex Recket)का खुलासा किया है. यहां पॉश इलाके के एक आलीशान फ्लैट में पिछले काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. जबलपुर पुलिस को कुछ हिंदूवादी संगठनों ने फ्लैट में सेक्स रैकेट की जानकारी दी थी. पुलिस ने छापा मारकर फ्लैट से चार लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया है. पुलिस के होश तब उड़ गए जब जांच में पता चला कि पकड़े गए लड़के और लड़कियां हिंदू बनकर सेक्स रैकेट चला रहे थे जबकि असल में वह मुस्लिम निकले.

मुस्कान प्लाजा में मारा था पुलिस ने छापा
पुलिस को कुछ हिंदूवादी संगठनों ने एक फ्लैट में सेक्स रैकेट की जानकारी दी थी. पुलिस ने जानकारी के आधार पर विजय नगर एमआर 4 रोड पर स्थित मुस्कान प्लाजा में छापा मारा. यहां से पुलिस ने एक फ्लैट से 4 लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम हैं जो पहचान छुपाकर हिंदू बनकर यहां सेक्स रैकेट चला रहे थे.

यह भी पढ़ेः छत्तीसगढ़ की जनता अब नहीं चुन पाएगी मेयर, पार्षदों के बीच से होगा चुनाव

कांग्रेस नेता का बताया जा रहा फ्लैट

बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में यह सेक्स रैकेट चल रहा था वह कांग्रेस के एक नेता का है. छापेमारी के दौरान कांग्रेस नेता फ्लैट पर मौजूद मिले. हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. फ्लैट के मालिक का पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ेः मंत्री ने अपने आवास के बाहर लिखवाया, 'पैर छूना मना है'

पति पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट
विजय नगर पुलिस ने बताया कि फ्लैट से पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई तो एक महिला ने बताया कि उसका असली नाम नाजनीन है और उसके पति का इम्तियाज है. वह पहचान छुपा हिंदू बनकर काफी समय से यहां सेक्स रैकेट चला रहे थे. पुलिस को इनके मोबाइल से कई बड़े लोगों के नंबर मिले है. पुलिस ने इनके मोबाइल जब्त कर लिए हैं. कॉल डिटेल के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

Highlights

  • हिंदू बनकर पॉश इलाके में सेक्स रैकेट चला रहे थे मुस्लिम पति पत्नी
  • हिंदू संघठन की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा
  • कांग्रेस नेता का बताया जा रहा है फ्लैट