.

मध्य प्रदेश: सरकार जाने पर भी सरकारी बंगले का मोह नहीं छोड़ रहे पारस जैन, अब मिला बेदखली का नोटिस

मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार जा चुकी है. पांच महीने बाद भी बीजेपी सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे पारस जैन सरकारी सुविधाओं का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Apr 2019, 09:36:06 AM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीजेपी की सरकार जा चुकी है. पांच महीने बाद भी बीजेपी सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे पारस जैन सरकारी सुविधाओं का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं. पूर्व मंत्री ने लगातार सूचना के बाद भी सरकारी बंगला खाली नहीं किया है. लेकिन अब पूर्व मंत्री पारस जैन को सरकारी बंगले से बेदखली का नोटिस जारी किया गया है. पारस जैन को 25 अप्रैल तक चार इमली भोपाल स्थित मंत्री बंगला खाली करने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के पास है इतनी संपत्ति, आय का स्त्रोत जानकर चौंक जाएंगे

न्यायालय सक्षम प्राधिकारी मप्र लोक परिसर (बेदखली) अधिनियम भोपाल (Bhopal) ने नोटिस जारी कर कहा है कि पारस जैन अब भी अनधिकृत रूप से चार इमली स्थित बंगले में आधिपत्य जमाए हैं. 25 अप्रैल तक आवास खाली नहीं करने पर उसे बलपूर्वक खाली कराने की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने अमित शाह को बताया हत्यारोपी, बेटे जय शाह को भी नहीं बख्शा

इस बंगले को शासन ने अब मौजूदा जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा को आवंटित किया है, लेकिन खाली नहीं होने के कारण वह इसमें शिफ्ट नहीं हो पा रहे हैं. ऐसे में पारस जैन को सरकारी बंगले से बेदखली का नोटिस भेजा गया है.