.

पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, मारपीट के बाद युवक को पिलाया पेशाब, लगाई फांसी

आत्महत्या से पहले युवक ने सुसाइड नोट व सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी व्यथा व्यक्त की. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों केा गिफ्तार कर लिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 May 2020, 12:11:30 PM (IST)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि यहां कुछ लोगों ने एक युवक से मारपीट कर उसे कथित तौर पर पेशाब पिलाया. इससे व्यथित होकर उसने फांसी लगा आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले युवक ने सुसाइड नोट व सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी व्यथा व्यक्त की. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों केा गिफ्तार कर लिया है.

कहा आत्मग्लानि के कारण लगाई फांसी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अमोला थाना अंतर्गत ग्राम बगरा साजौर गांव में विकास शर्मा ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उसने बताया कि वह आत्मग्लानि के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर रहा है.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन से बोर होकर चाचा-भतीजे ने किया अनोखा काम, खोदा 20 फीट गहरा कुंआ

पुलिस के अनुसार सेाशल मीडिया पर वीडियो जारी करने के साथ विकास ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने बताया है कि बीते रोज हैंडपंप पर जब वह पानी भरने गया था तो वहां पर मौजूद तीन अन्य लोगों से उसका पानी भरने के दौरान विवाद हुआ. उन लोगों ने मिलकर पहले मारा पीटा और बाद में पेशाब पिलाई. इस घटनाक्रम से वह आत्मग्लानि के चलते आत्महत्या कर रहा है. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं पुलिस अन्य पहलुओं से भी घटना की जांच कर रही है.