.

इंदौर में चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों से भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता, दो महिलाओं को गंभीर चोटें आईं

इंदौर (Indore) में प्रचार प्रसार करने गए बीजेपी कार्यकर्ताओं को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. इस दौरान स्थानीय लोगों और बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं में भिड़ंत भी हो गई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 May 2019, 01:07:39 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) अंतिम दौर में पहुंच चुका है. सातवें चरण का चुनाव प्रचार आज शाम से थम जाएगा. अपनी-अपनी पार्टियों का प्रचार बड़े नेता जिस गर्मजोशी के साथ कर रहे हैं, वैसा ही प्रचार प्रसार सभी दलों के कार्यकर्ता भी कर रहे हैं. लेकिन इंदौर (Indore) में प्रचार प्रसार करने गए बीजेपी कार्यकर्ताओं को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. इस दौरान स्थानीय लोगों और बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं में भिड़ंत भी हो गई है. जिसमें दो महिलाओं को गंभीर चोटें आईं है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- शिवराज सिंह से राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट करने में हुई चूक, अहसास होने पर दिया ऐसा जवाब

यह घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के नंद बाग कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि नंद बाग कॉलोनी में बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी उम्मीदवार शंकर ललवानी (Shankar Lalwani) का प्रचार प्रसार करने के लिए गए थे. इसी दौरान कॉलोनी में ही रहने वाले एक परिवार ने कॉलोनी की समस्या को लेकर कार्यकर्ताओ को शिकायत दी. लोगों का कहना था कि यहां बीजेपी पार्षद ने कोई भी विकास कार्य नहीं कराया, जिसकी वजह से वो चुनाव का बहिष्कार करेंगे. 

यह भी पढ़ें- अपने बयान से पलटीं साध्वी, कहा- 'पार्टी की लाइन मेरी लाइन है', देखें Video

जब इस बात की भनक बीजेपी पार्षद अश्विन शुक्ल को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए और जमकर आरोप प्रत्यारोप होने लगे. इस दौरान कहासुनी हाथापाई पर आ गई और जमकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लात-घूसों से प्रहार किया. जिसमें दो महिलाओं को चोटें आईं हैं. फिलहाल दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह वीडियो देखें-